ब्रेकिंग
बिलासपुर: जिला पंचायत सभापति अंकित गौरहा को प्रदेश युवा संगठन चुनाव में मिली नई जिम्मेदारी बिलासपुर: मुख्यमंत्री जी! क्लेक्टर सौरभ कुमार को इस सड़क में हुआ भ्रष्टाचार नहीं आ रहा नजर. प्रियंका ... बिलासपुर: टिकरापारा मन्नू चौक निवासी रिशु घोरे को पुलिस ने चाकू के साथ किया गिरफ्तार बिलासपुर: पावर लिफ्टर निसार अहमद एवं अख्तर खान रविंद्र सिंह के हाथों हुए सम्मानित बिलासपुर: भाजपा पार्षद दल ने पुलिस ग्राउण्ड में जिला प्रशासन से रावण दहन की मांगी अनुमति बिलासपुर तहसीलदार अतुल वैष्णव का सक्ति और ऋचा सिंह का रायगढ़ हुआ ट्रांसफर बिलासपुर: आरोपी अमित भारते, जितेंद्र मिश्रा और संदीप मिश्रा को नहीं पकड़ पा रही है SSP पारूल माथुर की... बिलासपुर: कलेक्टर सौरभ कुमार ने सरकार हित में सरकारी जमीन बचाने वाले अधिवक्ता प्रकाश सिंह के साथ किय... बिलासपुर: उस्लापुर के रॉयल पार्क में नजर आएगी गरबा की धूम, थिरकने के लिए तैयार हैं शहरवासी बिलासपुर: कार्य की धीमी गति पर कंपनी के साथ जिम्मेदार अधिकारियों पर भी की जानी चाहिए थी कार्यवाही, स...

भूपेश पर FIR, बिलासपुर कांग्रेस के नेताओं ने कहा -बौखला गई है भाजपा

बिलासपुर। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल पर हुए एफआईआर का जिला कांग्रेस के नेताओं ने कड़ी निंदा की है। इसके विरोध में संयुक्त बयान का प्रेसनोट जारी कर जिला कांग्रेस के नेताओं ने कहा है कि रमन सिंह और उनके अधिकारी सच्चाई स्वीकार नहीं करना चाहते कि जनता ने उन्हें खारिज कर दिया है। एफआईआर दर्ज कराना यह सिद्ध करता है कि वह घबरा गए हैं। प्रदेश कांग्रेस कमेटी प्रवक्ता अभय नारायण राय, प्रदेश महामंत्री अटल श्रीवास्तव, महेश दुबे, विवेक बाजपेयी, आशीष सिंह ठाकुर, पंकज सिंह, रामशरण यादव एवं वरिष्ठ कांग्रेसी शेख गफ्फार और कृष्ण कुमार यादव ने एफआईआर की आलोचना की है।
उन्होंने बताया, मतदान के एक दिन पहले निर्वाचन आयोग कार्यालय में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल ने लोकतांत्रित ढंग से अपनी बात रखी, लेकिन तानाशाह सरकार ने उस घटना में एफआईआर दर्ज कर अपना डर दिखाया है। लोकतंत्र में विरोध करना भाजपा सरकार में अपराध माना जाता है, यह सिद्ध हुआ। भूपेश बघेल प्रदेश अध्यक्ष के रूप में हमेशा रमन सिंह और उनकी सरकार की किरकिरी बने रहे, रमन सिंह के परिवार और उनके बेटे के खिलाफ भ्रष्टाचार के मामले लगातार उजाकर करते रहे हैं। 
कांग्रेस नेताओं ने कहा कि झूठे मामले मुकदमे का खेल अब छत्तीसगढ़ में जल्द समाप्त होगा। झूठे मामले दर्ज करने वाले अधिकारी और मंत्री सरकार बनने के बाद भ्रष्टाचार एवं घोटालों के सच्चे मामलों में जल्द ही जेल में होंगे। जिला कांग्रेस कमेटी, ब्लाक कांग्रेस, महिला कांग्रेस, युवा कांग्रेस ने भी एफआईआर की निंदा की है। रायपुर में प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से संचार समिति प्रमुख शैलेश नितिन त्रिवेदी, रूचिर गर्ग, डॉ.राकेश गुप्ता और किरणमयी नायक ने पत्रकारवार्ता आयोजित कर बिन्दुवार इस घटना की निंदा की है। 
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772