ब्रेकिंग
तखतपुर क्षेत्र की तीन नाबालिग छात्राओं को दो युवकों ने झांसे में लिया और अरब सागर ले गए, जानिए उसके ... CG: स्वामी आत्मानंद शासकीय इंग्लिश स्कूल की छात्रा रितिका ध्रुव का इसरो में चयन बिलासपुर: नगर निगम कमिश्नर अजय कुमार त्रिपाठी को मिली भिलाई-चरौदा की कमान, SDM तुलाराम भारद्वाज को भ... बिलासपुर: जिला पंचायत सभापति अंकित गौरहा को प्रदेश युवा संगठन चुनाव में मिली नई जिम्मेदारी बिलासपुर: मुख्यमंत्री जी! क्लेक्टर सौरभ कुमार को इस सड़क में हुआ भ्रष्टाचार नहीं आ रहा नजर. प्रियंका ... बिलासपुर: टिकरापारा मन्नू चौक निवासी रिशु घोरे को पुलिस ने चाकू के साथ किया गिरफ्तार बिलासपुर: पावर लिफ्टर निसार अहमद एवं अख्तर खान रविंद्र सिंह के हाथों हुए सम्मानित बिलासपुर: भाजपा पार्षद दल ने पुलिस ग्राउण्ड में जिला प्रशासन से रावण दहन की मांगी अनुमति बिलासपुर तहसीलदार अतुल वैष्णव का सक्ति और ऋचा सिंह का रायगढ़ हुआ ट्रांसफर बिलासपुर: आरोपी अमित भारते, जितेंद्र मिश्रा और संदीप मिश्रा को नहीं पकड़ पा रही है SSP पारूल माथुर की...

फोन के जरिए दोस्ती कर महिला से किया दुष्कर्म

बिलासपुर। अज्ञात नंबर से फोन आने पर पहले तो महिला ने टालने की कोशिश की, इसके बाद जब बात करने लगी तो उसकी पहचान एक महिला से हुई। उस महिला ने अपने एक परिचय वाले व्यक्ति से उसका संपर्क करा दिया। तब दोनों के बीच घनिष्ठता बढ़ गई। इसके बाद मामला ब्लैक मेलिंग तक पहुंच गया। निजी बातों को सार्वजनिक करने की धमकी देकर वह व्यक्ति महिला से शारीरिक संबंध बनाने की जिद करने लगा। ऐसा करने के बाद भी उसने महिला को ब्लैकमेल करना नहीं छोड़ा। आख़िर में महिला ने तंग आकर पुलिस में इसकी रिपोर्ट दर्ज करा दी है।
मस्तूरी थाना अंतर्गत एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई है। जिसमें महिला ने बताया है कि उसे जून 2018 से ही एक अज्ञात नम्बर से लगातार फ़ोन आना शुरू हुआ। महिला ने बताया कि उसे रायपुर क्षेत्र से यह फ़ोन आता था। फ़ोन उठाने पर किसी महिला से बात होती थी। इस महिला के सम्बंध से उसका संपर्क किसी अज्ञात व्यक्ति से हुआ। दोनों में घनिष्ठता बढ़ी, और बातें होने लगी। व्यक्ति पीड़ित महिला को फ़ोन कॉल रिकॉर्डिंग सार्वजनिक करने की धमकी देने लगा। ब्लैकमेल करने लगा। व्यक्ति महिला को शारीरिक संबंध बनाने बेहद मजबूर करने लगा। एक दिन उसने महिला से जबरन सम्बंध बनाए। इसके बाद भी वह लगातार पीड़ित महिला को ब्लैकमेल करने लगा इससे तंग आकर महिला ने मस्तूरी पुलिस थानें में दुष्कर्मी  ब्लैकमेलर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस इस मामले में 67 (A)-INF, 376-IPC के तहत मामला दर्ज कर विशेष कार्रवाई कर रही है। 
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772