ब्रेकिंग
तखतपुर क्षेत्र की तीन नाबालिग छात्राओं को दो युवकों ने झांसे में लिया और अरब सागर ले गए, जानिए उसके ... CG: स्वामी आत्मानंद शासकीय इंग्लिश स्कूल की छात्रा रितिका ध्रुव का इसरो में चयन बिलासपुर: नगर निगम कमिश्नर अजय कुमार त्रिपाठी को मिली भिलाई-चरौदा की कमान, SDM तुलाराम भारद्वाज को भ... बिलासपुर: जिला पंचायत सभापति अंकित गौरहा को प्रदेश युवा संगठन चुनाव में मिली नई जिम्मेदारी बिलासपुर: मुख्यमंत्री जी! क्लेक्टर सौरभ कुमार को इस सड़क में हुआ भ्रष्टाचार नहीं आ रहा नजर. प्रियंका ... बिलासपुर: टिकरापारा मन्नू चौक निवासी रिशु घोरे को पुलिस ने चाकू के साथ किया गिरफ्तार बिलासपुर: पावर लिफ्टर निसार अहमद एवं अख्तर खान रविंद्र सिंह के हाथों हुए सम्मानित बिलासपुर: भाजपा पार्षद दल ने पुलिस ग्राउण्ड में जिला प्रशासन से रावण दहन की मांगी अनुमति बिलासपुर तहसीलदार अतुल वैष्णव का सक्ति और ऋचा सिंह का रायगढ़ हुआ ट्रांसफर बिलासपुर: आरोपी अमित भारते, जितेंद्र मिश्रा और संदीप मिश्रा को नहीं पकड़ पा रही है SSP पारूल माथुर की...

दबंगों ने युवक को पीटा

बिलासपुर। दोस्त की गाड़ी दुर्घटना के कारण क्षतिग्रस्त हो गई थी। इसे ही देखने दोस्त से मुलाकात करने पहुंचे एक दोस्त को स्थानीय मवालियों ने अपना निशाना बनाया और उसके साथ ताबड़तोड़ मारपीट की। इस कारण उसे गंभीर चोट आई है। फिलहाल पीड़ित पक्ष ने इस मामले की शिकायत थाना कोतवाली में की है। जबकि पुलिस मर्ग कायम कर आरोपियों की तलाश में जुटी है।
                    दलेर सिंह पंजाबी विनोबा नगर गली-9 का निवासी है, उसने अभी-अभी अपनी पढ़ाई छोड़ी है। आज वह अपने  दोस्त राहुल शुक्ला के साथ अपनी दोस्त सना परवीन के घर करबला के श्याम बाड़ा चौक आया था। वह सना परवीन के उसके क्षतिग्रस्त वाहन को देख रहा था। ठीक इसी वक़्त लगभग 12:00 बजे दिन करबला मोहल्ले के शुभम प्रजापति, किशन यादव, कमलेश समुद्रे एवं रवि सोनी ने दलेर सिंह से गाली-गलौज करनी शुरू कर दी। 
                   मना करने पर हिमायती बनने आया है कहकर ताबड़तोड़ पिटाई करनी शुरू कर दी। इसी दौरान आवेश में आकर किशन यादव ने दलेर के सिर पर लाठी से वार किया। कड़ी चोट से दिलेर का सिर फूट गया। दर्द से दिलेर जब चिल्लाने लगा तब वे चारों दिलेर को उसे उसी हालत में छोड़कर भाग गए। इस मौके पर नेहा प्रधान, सना परवीन, राहुल शुक्ला ने बीच-बचाव करने की कोशिश की लेकिन आवारागर्दो ने उन्हें भी जान से मारने की धमकी दी।
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772