ब्रेकिंग
बिलासपुर: जिला पंचायत सभापति अंकित गौरहा को प्रदेश युवा संगठन चुनाव में मिली नई जिम्मेदारी बिलासपुर: मुख्यमंत्री जी! क्लेक्टर सौरभ कुमार को इस सड़क में हुआ भ्रष्टाचार नहीं आ रहा नजर. प्रियंका ... बिलासपुर: टिकरापारा मन्नू चौक निवासी रिशु घोरे को पुलिस ने चाकू के साथ किया गिरफ्तार बिलासपुर: पावर लिफ्टर निसार अहमद एवं अख्तर खान रविंद्र सिंह के हाथों हुए सम्मानित बिलासपुर: भाजपा पार्षद दल ने पुलिस ग्राउण्ड में जिला प्रशासन से रावण दहन की मांगी अनुमति बिलासपुर तहसीलदार अतुल वैष्णव का सक्ति और ऋचा सिंह का रायगढ़ हुआ ट्रांसफर बिलासपुर: आरोपी अमित भारते, जितेंद्र मिश्रा और संदीप मिश्रा को नहीं पकड़ पा रही है SSP पारूल माथुर की... बिलासपुर: कलेक्टर सौरभ कुमार ने सरकार हित में सरकारी जमीन बचाने वाले अधिवक्ता प्रकाश सिंह के साथ किय... बिलासपुर: उस्लापुर के रॉयल पार्क में नजर आएगी गरबा की धूम, थिरकने के लिए तैयार हैं शहरवासी बिलासपुर: कार्य की धीमी गति पर कंपनी के साथ जिम्मेदार अधिकारियों पर भी की जानी चाहिए थी कार्यवाही, स...

जमीन विवाद में बढ़ा झगड़ा, परिवार के चार सदस्यों ने मिलकर कर दी ताबड़तोड़ पिटाई

बिलासपुर। जमीन जायदाद के विवाद में आवेश में आकर माता -पिता एवं दोनों भाइयों ने मिलकर एक भाई की पिटाई कर दी। पीड़ित भाई ने अपने परिवार के खिलाफ थाने में शिकायत की है। जबकि पुलिस इस मामले में अपराध कायम कर आगे की कार्यवाही कर रही है।
मोहन लाल कुम्हार थाना पेण्ड्रा अंतर्गत के ग्राम कोड़गार बहेरा मोहल्ला में रहता है। वह रोजी मजदूरी एवं ईटा बनाने का काम करता है। बात विगत दिन शानिवार कि रात्रि करीब 9 बजे की है। मोहनलाल के अनुसार वह अपनी पत्नि के साथ घर के आंगन में बैठा था, और आपास में बात कर रहे थे ठीक इसी वक़्त उसके पिता नन्हू, भाई हीरालाल, संतोष एवं मां भोगमती ने एकमत होकर मोहन लाल पर लाठी से वार करना शुरू कर दिया। और पुराने घरेलू एवं मकान, जमीन बंटवारा के विवाद को लेकर गाली देने लगे। मना करने पर चारो ने मिलकर लाठी एवं हाथ मुक्का से मारपीट की। 
मोहनलाल ने बताया कि उन्होंने लगातार उसपर वार किया, मना करने पर भी मारते रहे, मेरे दाहिना आंख के पास दाहिना हाथ के कोहनी एवं दाहिना पैर जांध में तथा बांएं हाथ के कोहनी में चोट आई है। चारोने मिलकर मोहनलाल को जान से मार डालने की धमकी भी दी है। मोहनलाल ने बताया कि इस वारदात में उसे बेहद् चोट आई है। जख्मी होने के कारण वह वारदात वाले दिन थानें आकर शिकायत दर्ज नहीं करा सका इसलिए आज मामला दर्ज कराया। मोहनलाल ने अपने माता-पिता, दोनों भाइयों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772