ब्रेकिंग
बिलासपुर: पावर लिफ्टर निसार अहमद एवं अख्तर खान रविंद्र सिंह के हाथों हुए सम्मानित बिलासपुर: भाजपा पार्षद दल ने पुलिस ग्राउण्ड में जिला प्रशासन से रावण दहन की मांगी अनुमति बिलासपुर तहसीलदार अतुल वैष्णव का सक्ति और ऋचा सिंह का रायगढ़ हुआ ट्रांसफर बिलासपुर: आरोपी अमित भारते, जितेंद्र मिश्रा और संदीप मिश्रा को नहीं पकड़ पा रही है SSP पारूल माथुर की... बिलासपुर: कलेक्टर सौरभ कुमार ने सरकार हित में सरकारी जमीन बचाने वाले अधिवक्ता प्रकाश सिंह के साथ किय... बिलासपुर: उस्लापुर के रॉयल पार्क में नजर आएगी गरबा की धूम, थिरकने के लिए तैयार हैं शहरवासी बिलासपुर: कार्य की धीमी गति पर कंपनी के साथ जिम्मेदार अधिकारियों पर भी की जानी चाहिए थी कार्यवाही, स... बिलासपुर: महादेव और रेड्डी अन्ना बुक के सटोरियों पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही बिलासपुर: जूनी लाइन स्थित सुरुचि रेस्टोरेंट के पास रहने वाले कृष्ण कुमार वर्मा के बड़े बेटे श्रीकांत ... बिलासपुर में UP65/ EC- 4488 नँबर की कार से जब्त हुए 5 लाख नकद

“सांप्रदायिक सद्भावना सप्ताह” में एसईसीएल ने एकत्र की राशि, हिंसा से प्रभावित बच्चों के हित में होगा उपयोग

बिलासपुर। सांप्रदायिक हिंसा से प्रभावित बच्चों के पुनर्वास के लिए “सांप्रदायिक सद्भावना सप्ताह” के अंतर्गत आज सांप्रदायिक सद्भाव के लिए एसईसीएल मुख्यालय में राशि एकत्र की गई। इस अवसर पर सबसे पहले एसईसीएल के अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक एस.पी पंडा, निर्देशक कार्मिक डॉ.आर.एस, निर्देशक तकनीकी संचालन कुलदीप प्रसाद, महाप्रबंधक प्रकाशन एके सक्सेना, महाप्रबंधक कल्याण एके पाढ़ी, महाप्रबंधक इपीएफ राजीव रंजन, मुख्य प्रबंधक जनसंपर्क राजभाषा नरेंद्र कुमार एवं विभिन्न विभागों के अध्यक्ष सभी अधिकारी-कर्मचारियों ने सहयोग राशि प्रदान की।
मुख्य प्रबंधक जनसंपर्क ने बताया कि इन सभी राशि का उपयोग सांप्रदायिक, जातिवाद, वंशीय जैसी किसी भी प्रकार की हिंसा जो सामाजिक सद्भावना को भंग करती है, ऐसी हिंसा के शिकार हुए बच्चों के शारीरिक व मनोवैज्ञानिक पुनर्वास के लिए सहायता प्रदान करने और उनके परिवार तथा अन्य पीड़ितों के लिए कार्यक्रम चलाने एवं उन्हें समाज की मुख्यधारा में शामिल करने के लिए विविध कार्यक्रम और योजनाएं चलाने वाले राष्ट्रीय सद्भावना प्रतिष्ठान गृह मंत्रालय को दे दिया जाएगा। ताकि इसका सार्थक उपयोग हो सके।
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772