ब्रेकिंग
बिलासपुर: मुख्यमंत्री जी! क्लेक्टर सौरभ कुमार को इस सड़क में हुआ भ्रष्टाचार नहीं आ रहा नजर. प्रियंका ... बिलासपुर: टिकरापारा मन्नू चौक निवासी रिशु घोरे को पुलिस ने चाकू के साथ किया गिरफ्तार बिलासपुर: पावर लिफ्टर निसार अहमद एवं अख्तर खान रविंद्र सिंह के हाथों हुए सम्मानित बिलासपुर: भाजपा पार्षद दल ने पुलिस ग्राउण्ड में जिला प्रशासन से रावण दहन की मांगी अनुमति बिलासपुर तहसीलदार अतुल वैष्णव का सक्ति और ऋचा सिंह का रायगढ़ हुआ ट्रांसफर बिलासपुर: आरोपी अमित भारते, जितेंद्र मिश्रा और संदीप मिश्रा को नहीं पकड़ पा रही है SSP पारूल माथुर की... बिलासपुर: कलेक्टर सौरभ कुमार ने सरकार हित में सरकारी जमीन बचाने वाले अधिवक्ता प्रकाश सिंह के साथ किय... बिलासपुर: उस्लापुर के रॉयल पार्क में नजर आएगी गरबा की धूम, थिरकने के लिए तैयार हैं शहरवासी बिलासपुर: कार्य की धीमी गति पर कंपनी के साथ जिम्मेदार अधिकारियों पर भी की जानी चाहिए थी कार्यवाही, स... बिलासपुर: महादेव और रेड्डी अन्ना बुक के सटोरियों पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही

बड़ा हादसा टला,यात्रियों से भरी बस को अनियंत्रित ट्रेलर ने मारी टक्कर

बिलासपुर। रतनपुर से बिलासपुर मार्ग में पड़ने वाले ग्राम जाली के पास खड़ी एक सवारी बस को ट्रेलर ने लापरवाही पूर्वक टक्कर मार दी। इससे बस में सवार यात्रियों को नुकसान नहीं पहुंचा। लेकिन बस का पिछला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया है। रतनपुर के ग्राम सीस के रहने वाले मुरलीधर जायसवाल बस क्रमांक सीजी 10 जी 1303 का चालक है। 
वह ग्राम सीस से बिलासपुर तक रोज बस चलाता है। आज सुबह जब बस लेकर मुरलीधर बिलासपुर आ रहा था तभी ग्राम जाली में मेनरोड के किनारे सवारी लेने के लिए उसने बस रोकी, तभी सुबह के 8.00 बजे कोरबा से आ रही ट्रेलर क्रमांक सीजी 12 ए डब्लु 5384 का चालक तेजी व लापरवाही से वाहन चलाते हुए बस के पीछे ठोकर मारकर एक्सीडेंट कर दिया। जिससे बस के पीछे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। 
बस में बैठी सवारी या अन्य किसी को किसी प्रकार की चोंट नहीं आई है। बस के ड्राइवर व कंडेक्टर ने ट्रेलर चालक को रोकने की कोशिश की, लेकिन ट्रेलर चालक भाग गया। ड्राइवर ने बताया कि बड़ी दुर्घटना होते-होते टल गई बस यात्रियों से भरी थी। बस ड्राइवर ने इस मामले में थाना रतनपुर में रिपोर्ट दर्ज कराई है और कार्यवाही की मांग की है।
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772