ब्रेकिंग
बिलासपुर: कार्य की धीमी गति पर कंपनी के साथ जिम्मेदार अधिकारियों पर भी की जानी चाहिए थी कार्यवाही, स... बिलासपुर: महादेव और रेड्डी अन्ना बुक के सटोरियों पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही बिलासपुर: जूनी लाइन स्थित सुरुचि रेस्टोरेंट के पास रहने वाले कृष्ण कुमार वर्मा के बड़े बेटे श्रीकांत ... बिलासपुर में UP65/ EC- 4488 नँबर की कार से जब्त हुए 5 लाख नकद बिलासपुर: सदभाव पत्रकार संघ छत्तीसगढ़ की बैठक में संगठन की मजबूती पर चर्चा बिलासपुर: शैलेश, अर्जुन, रामशरण और विजय ने कहा- पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के कार्यकाल में भाजपा के पू... बिलासपुर: मुफ्त वैक्सीन के लिए अब केवल 7 दिन शेष, कलेक्टर ने की अपील, सभी लगवा लें टीका बिलासपुर: मोपका और चिल्हाटी के 845/1/न, 845/1/झ, 1859/1, 224/380, 1053/1 खसरा नँबरों की शासकीय भूमि ... बिलासपुर: क्या अमर अग्रवाल की बातों को गंभीरता से लेंगे कलेक्टर सौरभ कुमार? नेहरू चौक में लगी थी राज... बिलासपुर: इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के द्वारा नर्सिंग और गैर नर्सिंग स्टाफ़ के व्यक्तित्व विकास एवं कम्...

काम से लौट रहे व्यक्ति पर जानलेवा हमला, घायल

बिलासपुर। काम से वापस आ रहे एक व्यक्ति से मोहल्ले के ही एक व्यक्ति ने अंधाधुंध मारपीट शुरू कर दी। इसमें पीड़ित को गंभीर चोट आई है। फिलहाल उसका इलाज सिम्स अस्पताल में चल रहा है। जबकि पति को गंभीर चोट लगने से पत्नी ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में अपराध कायम करवाया है।पुलिस इस मामले में कार्यवाही कर रही है।
ललीता कश्यप डबरीपारा में रहती है। वह खाना बनाने का काम कर अपना गुजारा करती है। शुक्रवार की रात 8.30 बजे वह काम से वापस घर पर आई, ठीक इसी समय पर ललिता का पति विक्रम खून से लतपथ होकर गंभीर हालत में दौड़ता आया। उसने बताया कि मैं लगभग 8.30 बजे काम से वापस लौट रहा था, जैसे ही सिद्धी विनायक मैरिज हाल के सामने पहुंचा, चीकू सरदार वहां पर खडा था और मुझे ज्यादा होशियार बनता है, तुझे जान से मार दूंगा। बोलकर गाली-गलौज करने लगा और हाथ-मुक्का से मारने लगा। 
                     ललिता के पति विक्रम ने बताया कि कुछ समय बाद चीकू अपने पास रखे चाकू से मेरे जांघ में तथा जांघ के उपर पीछे तरफ में तीन चार बार चाकू का वार किया। चीकू द्वारा मारपीट से गंभीर होने पर विक्रम को पत्नी ललिता ने जैसे-तैसे तरूण राही के सहयोग से सिम्स हास्पिटल पहुंचाया। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर इस मामले में कार्यवाही शुरू कर दी है वहीं पीड़ित ललिता ने इस मामले में कड़ी कार्यवाही कर दोषियों को सजा देने की मांग की है।
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772