ब्रेकिंग
बिलासपुर: मुख्यमंत्री जी! क्लेक्टर सौरभ कुमार को इस सड़क में हुआ भ्रष्टाचार नहीं आ रहा नजर. प्रियंका ... बिलासपुर: टिकरापारा मन्नू चौक निवासी रिशु घोरे को पुलिस ने चाकू के साथ किया गिरफ्तार बिलासपुर: पावर लिफ्टर निसार अहमद एवं अख्तर खान रविंद्र सिंह के हाथों हुए सम्मानित बिलासपुर: भाजपा पार्षद दल ने पुलिस ग्राउण्ड में जिला प्रशासन से रावण दहन की मांगी अनुमति बिलासपुर तहसीलदार अतुल वैष्णव का सक्ति और ऋचा सिंह का रायगढ़ हुआ ट्रांसफर बिलासपुर: आरोपी अमित भारते, जितेंद्र मिश्रा और संदीप मिश्रा को नहीं पकड़ पा रही है SSP पारूल माथुर की... बिलासपुर: कलेक्टर सौरभ कुमार ने सरकार हित में सरकारी जमीन बचाने वाले अधिवक्ता प्रकाश सिंह के साथ किय... बिलासपुर: उस्लापुर के रॉयल पार्क में नजर आएगी गरबा की धूम, थिरकने के लिए तैयार हैं शहरवासी बिलासपुर: कार्य की धीमी गति पर कंपनी के साथ जिम्मेदार अधिकारियों पर भी की जानी चाहिए थी कार्यवाही, स... बिलासपुर: महादेव और रेड्डी अन्ना बुक के सटोरियों पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही

मतगणना अभिकर्ता के लिये 8 दिसंबर तक कर सकते हैं आवेदन- श्री दयानंद

 

बिलासपुर । जिला निर्वाचन कार्यालय के मंथन सभाकक्ष में आज विधानसभा निर्वाचन के सभी विधानसभाओं के प्रत्याशियों की बैठक बुलाई गई।

बैठक में जिला निर्वाचन अधिकारी  पी दयानंद ने कहा कि सभी प्रत्याशी मतगणना अभिकर्ता नियुक्त करने के लिये प्रारूप-18 में 8 दिसंबर शाम 5 बजे तक संबंधित रिटर्निंग ऑफिसर को आवेदन दे दें। निर्धारित प्रारुप में आवेदन मिलने पर ही मतगणना अभिकर्ता के लिये पास जारी किया जाएगा।

श्री दयानंद ने बताया कि मतगणना स्थल पर पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था की गई है। केंद्रीय रिजर्व पुलिस के जवान 24 घंटे स्ट्रांग रूम की सुरक्षा हेतु तैनात हैं। मतगणना स्थल पर 3 लेयर में सुरक्षा के इंतजाम किये गए हैं। मतगणना स्थल के मुख्य द्वार से स्ट्रांग रूम तक सीसीटीवी लगाए गये हैं। रिटर्निंग ऑफिसर, एआरओ और ऑब्जर्वर मुख्य द्वार से मतगणना कक्ष तक जाएंगे। प्रत्याशियों के अभिकर्ता बाहरी गेट से मतगणना कक्ष तक पहुंचेंगे। मतगणना कर्मियों और अभिकर्ताओं के बीच लोहे की जाली लगी रहेगी। प्रथम तल में बने स्ट्रांग रूम से कंट्रोल यूनिट को मतगणना कक्ष तक लाने का रास्ता ऐसा बनाया गया है कि जिससे दो विधानसभाओं के कर्मी एक साथ न मिलने पाएं। स्ट्रांग रूम से मतगणना कक्ष तक प्रत्येक विधानसभा के लिये अलग रास्ता रहेगा।

श्री दयानंद ने बताया कि प्रत्याशी मतगणना स्थल पर अधिकतम तीन प्रतिनिधि को अधिकृत कर रूकने के लिये आवेदन कर सकते हैं। स्ट्रांग रूम परिसर में अधिकमत तीन प्रतिनिधियों को 8-8 घंटे रूकने की अनुमति जारी की जाएगी।

बैठक में सभी रिटर्निंग ऑफिसर, प्रत्याशी, राजनैतिक दलों के प्रतिनिधि  उपस्थित रहे।

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772