ब्रेकिंग
बिलासपुर: महादेव और रेड्डी अन्ना बुक के सटोरियों पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही बिलासपुर: जूनी लाइन स्थित सुरुचि रेस्टोरेंट के पास रहने वाले कृष्ण कुमार वर्मा के बड़े बेटे श्रीकांत ... बिलासपुर में UP65/ EC- 4488 नँबर की कार से जब्त हुए 5 लाख नकद बिलासपुर: सदभाव पत्रकार संघ छत्तीसगढ़ की बैठक में संगठन की मजबूती पर चर्चा बिलासपुर: शैलेश, अर्जुन, रामशरण और विजय ने कहा- पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के कार्यकाल में भाजपा के पू... बिलासपुर: मुफ्त वैक्सीन के लिए अब केवल 7 दिन शेष, कलेक्टर ने की अपील, सभी लगवा लें टीका बिलासपुर: मोपका और चिल्हाटी के 845/1/न, 845/1/झ, 1859/1, 224/380, 1053/1 खसरा नँबरों की शासकीय भूमि ... बिलासपुर: क्या अमर अग्रवाल की बातों को गंभीरता से लेंगे कलेक्टर सौरभ कुमार? नेहरू चौक में लगी थी राज... बिलासपुर: इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के द्वारा नर्सिंग और गैर नर्सिंग स्टाफ़ के व्यक्तित्व विकास एवं कम्... बिलासपुर: गौरांग बोबड़े हत्याकांड के आरोपी रहे किशुंक अग्रवाल के पास से जब्त हुए 20 लाख

एसपी के पास शिकायत लेकर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस पर लगाया मनमानी का आरोप, जबरन की पिटाई और भेज दिया जेल

बिलासपुर। झूठे मामले में एक व्यक्ति को फंसाकर जबरन कानूनी कार्यवाही करने का आरोप लगाते हुए निष्पक्ष जांच की मांग को लेकर ग्रामीणों ने पुलिस अधीक्षक आरिफ शेख को ज्ञापन सौंपा है। ग्रामीणों ने पुलिस पर मनमानी करने का आरोप लगाया है। पुलिस अधीक्षक को सख़्ती से कार्रवाई करने की अपील की है। पूरा मामला थाना मस्तूरी के ग्राम गतौरा का है। 18 नवंबर की रात 10:30 बजे मस्तूरी थाना के कुछ पुलिस अफसर इनमें एक महिला कांस्टेबल भी थीं। दिलीप कुमार पिता जवाहरलाल उम्र 45 वर्ष के घर गतौरा पहुंचे, उन्होंने दिलीप से उसके पूर्व में पंजीबद्ध अपराध क्रमांक 421/2018 में पूछताछ किया। पूछताछ में थाना स्टाफ को दिलीप ने बताया कि उच्च न्यायालय से एमसीआरसी 1377/ 2018 में 13 नवंबर को उसकी अग्रिम जमानत हो गई है।

ग्रामीणों के कहे अनुसार इतना कहते ही दिलीप पर पुलिस वाले भड़क गए और उसे अश्लील गालियां देने लगे। इसके बाद घर के दरवाजे से दिलीप को खींचकर उन्होंने बेहद मारपीट की और उसे अपमानित करते हुए जबरन थाने ले गए। हालात बिगड़ते देख दिलीप के परिवार वाले व ग्रामीण भी थाने पहुंचे। इस दौरान दिलीप को रात 2:00 बजे तक पुलिस वालों ने थाने में बिठाये रखा। और बताया कि उसके खिलाफ 3 पेटी दारू का मामला बनाए हैं, इस मामले में उन्होंने दिलीप को गिरफ्तार कर न्यायालय में प्रस्तुत कर जेल अभिरक्षा में भेज दिया है। ग्रामीण इससे बेहद आक्रोशित हैं। उन्होंने पुलिस वालों पर मनमानी करने एवं बेकार ही कहानी बनाकर ऐसा करने का आरोप लगाया है। पुलिस अधीक्षक से इस मामले में शिकायत कर ग्रामीणों ने निष्पक्ष जांच की मांग की है। और विरोधियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही कर दिलीप कुमार को रिहा करने की अपील भी की है।

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772