ब्रेकिंग
बिलासपुर: जूनी लाइन स्थित सुरुचि रेस्टोरेंट के पास रहने वाले कृष्ण कुमार वर्मा के बड़े बेटे श्रीकांत ... बिलासपुर में UP65/ EC- 4488 नँबर की कार से जब्त हुए 5 लाख नकद बिलासपुर: सदभाव पत्रकार संघ छत्तीसगढ़ की बैठक में संगठन की मजबूती पर चर्चा बिलासपुर: शैलेश, अर्जुन, रामशरण और विजय ने कहा- पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के कार्यकाल में भाजपा के पू... बिलासपुर: मुफ्त वैक्सीन के लिए अब केवल 7 दिन शेष, कलेक्टर ने की अपील, सभी लगवा लें टीका बिलासपुर: मोपका और चिल्हाटी के 845/1/न, 845/1/झ, 1859/1, 224/380, 1053/1 खसरा नँबरों की शासकीय भूमि ... बिलासपुर: क्या अमर अग्रवाल की बातों को गंभीरता से लेंगे कलेक्टर सौरभ कुमार? नेहरू चौक में लगी थी राज... बिलासपुर: इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के द्वारा नर्सिंग और गैर नर्सिंग स्टाफ़ के व्यक्तित्व विकास एवं कम्... बिलासपुर: गौरांग बोबड़े हत्याकांड के आरोपी रहे किशुंक अग्रवाल के पास से जब्त हुए 20 लाख बिलासपुर: बिल्हा क्षेत्र से गायब हुई नाबालिग लड़की तेलंगाना में मिली

लायंस क्लब के दीपावली समारोह में गजल गायक राजशेखर ने बांधा समां, सदस्यों ने क्लब की गतिविधियों की दी जानकारी

बिलासपुर लायंस क्लब का दीपावली मिलन समारोह शहर के एक निजी प्रतिष्ठान में बुधवार को संपन्न हुआ। रीजन चेयरमैन सुनील गोल्हानी, रायपुर आधिकारिक यात्रा जोन चेयरमैन राकेश पांडे की अगुवाई में कार्यक्रम आयोजन हुआ। यहां लायंस क्लब के रोशन अग्रवाल ने क्लब की सेवा समितियों की गतिविधियों की जानकारी दी। कोषाध्यक्ष शिवा अग्रवाल ने ड्यूज की जानकारी दी। अध्यक्ष प्रकाश अग्रवाल ने आगामी कार्यक्रमों की जानकारी व सक्रिय सदस्यों का आभार व्यक्त किया। रीजन चेयरमैन राकेश ने बिलासपुर की सेवा गतिविधियों की तारीफ की और कहा हमारा प्रमुख उद्देश्य मानव सेवा है। उन्होंने 2 नए सदस्य राजकुमार बजाज, विजय कांत तिवारी को सदस्यता की शपथ दिलाई।
इस मौके पर एक जरूरतमंद महिलाओं को सिलाई मशीन भी प्रदान किया गया। कार्यक्रम संयोजक मनजीत सिंह अरोरा एवं मास्टर आफ सेरिमनी चंद्रकांत भट्ट ने रहे। रीजन चेयरपर्सन का परिचय सीता अग्रवाल ने दिया। इस मौके पर क्लब सदस्यों के जन्मदिवस पर केक भी काटा गया। इस मौके को और खास बनाने के लिए रायपुर से गजल सम्राट कहलाने वाले राजेशखर एवं उनकी टीम आई थी, उन्होंने अपनी प्रस्तुति से कार्यक्रम को और रंगीन बनाया।
इस कार्यक्रम में पूर्व डिप्टी गवर्नर प्रीति पाल बाली, किशन बुधिया, बृजमोहन अग्रवाल, सुनील मारदा, अरविंद दीक्षित, नरेश लखमानिया, देवेंद्र टूटेजा, हरजीत छाबड़ा, जी एम गुप्ता, मोहन होनप, दिलीप भंडारी, उमेश मुरारका, गुरदीप आजमानी, चरणजीत गंभीर, शैलेश बाजपाई, उमाकांत साहू, नंदलाल पूरी, विमल केडिया, एमआर साहू, भूपेंद्र गांधी, महेंद्र छाबड़ा, आरके अग्रवाल, अशोक अग्रवाल, सुभाष अग्रवाल आदि उपस्थित थे। उक्त विस्तार जानकारी लायंस क्लब के पीआरओ मनजीत सिंह अरोरा ने दी है।
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772