ब्रेकिंग
तखतपुर क्षेत्र की तीन नाबालिग छात्राओं को दो युवकों ने झांसे में लिया और अरब सागर ले गए, जानिए उसके ... CG: स्वामी आत्मानंद शासकीय इंग्लिश स्कूल की छात्रा रितिका ध्रुव का इसरो में चयन बिलासपुर: नगर निगम कमिश्नर अजय कुमार त्रिपाठी को मिली भिलाई-चरौदा की कमान, SDM तुलाराम भारद्वाज को भ... बिलासपुर: जिला पंचायत सभापति अंकित गौरहा को प्रदेश युवा संगठन चुनाव में मिली नई जिम्मेदारी बिलासपुर: मुख्यमंत्री जी! क्लेक्टर सौरभ कुमार को इस सड़क में हुआ भ्रष्टाचार नहीं आ रहा नजर. प्रियंका ... बिलासपुर: टिकरापारा मन्नू चौक निवासी रिशु घोरे को पुलिस ने चाकू के साथ किया गिरफ्तार बिलासपुर: पावर लिफ्टर निसार अहमद एवं अख्तर खान रविंद्र सिंह के हाथों हुए सम्मानित बिलासपुर: भाजपा पार्षद दल ने पुलिस ग्राउण्ड में जिला प्रशासन से रावण दहन की मांगी अनुमति बिलासपुर तहसीलदार अतुल वैष्णव का सक्ति और ऋचा सिंह का रायगढ़ हुआ ट्रांसफर बिलासपुर: आरोपी अमित भारते, जितेंद्र मिश्रा और संदीप मिश्रा को नहीं पकड़ पा रही है SSP पारूल माथुर की...

सीएमडी कॉलेज पहुंचे शैलेश पांडे , सवालों के जवाब में कहा-स्वस्थ राजनीति करना चाहता हूं

बिलासपुर। बिलासपुर विधानसभा से कांग्रेस के प्रत्याशी शैलेश पांडे आज सीएमडी कॉलेज पहुंचकर छात्रों से मिले,और उन्हें अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने व कांग्रेस के पक्ष में समर्थन देने की अपील की। बातचीत के दौरान एक छात्र ने जब शैलेश से पूछा कि आप राजनीति में क्यों आए हैं, तब शैलेश ने जवाब दिया कि वे देश की राजनीति में लगातार बढ़ रहे अस्वच्छता के विरोधी हैं, शैलेश ने कहा, मेरा मानना है कि आज देश की राजनीति अपने संक्रमण काल से गुजर रही है, मैं इसमें बदलाव लाना चाहता हूं। शैलेश मानते हैं कि राजनीति का उपयोग लोगों को पीड़ा पहुंचाने के लिए नहीं उनकी आवाजों को दबाने के लिए नहीं अपितु उनके हित में होना चाहिए।
                          इसी दौरान इशारों-इशारों में पीएम पर तंज कसते हुए शैलेश ने कहा कि उनके सपने में जो कुछ भी आता है, वे करते जाते हैं।उन्होंने नोटबंदी को आम जनता के लिए दर्दनाक बताया शैलेश ने कहा पीएम ने कालाधन वापस लाने का प्रचार बड़े जोरों-शोरों से किया था। इसी के चलते नोटबंदी भी की थी लेकिन कोई भी लाभ नहीं निकला बल्कि आम जनता की मुश्किलें और बढ़ी, शैलेश ने कहा कि मैं स्वस्थ राजनीति करना चाहता हूं, शैलेश ने छात्रों को विश्वास दिलाया कि अगर वे जीतकर आते हैं तो सबसे पहले जनसुविधाओं में सकारात्मक विस्तार कर आम जनता की जो भी समस्याएं हैं, उनका बेहतर उपाय करेंगे।
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772