ब्रेकिंग
तखतपुर क्षेत्र की तीन नाबालिग छात्राओं को दो युवकों ने झांसे में लिया और अरब सागर ले गए, जानिए उसके ... CG: स्वामी आत्मानंद शासकीय इंग्लिश स्कूल की छात्रा रितिका ध्रुव का इसरो में चयन बिलासपुर: नगर निगम कमिश्नर अजय कुमार त्रिपाठी को मिली भिलाई-चरौदा की कमान, SDM तुलाराम भारद्वाज को भ... बिलासपुर: जिला पंचायत सभापति अंकित गौरहा को प्रदेश युवा संगठन चुनाव में मिली नई जिम्मेदारी बिलासपुर: मुख्यमंत्री जी! क्लेक्टर सौरभ कुमार को इस सड़क में हुआ भ्रष्टाचार नहीं आ रहा नजर. प्रियंका ... बिलासपुर: टिकरापारा मन्नू चौक निवासी रिशु घोरे को पुलिस ने चाकू के साथ किया गिरफ्तार बिलासपुर: पावर लिफ्टर निसार अहमद एवं अख्तर खान रविंद्र सिंह के हाथों हुए सम्मानित बिलासपुर: भाजपा पार्षद दल ने पुलिस ग्राउण्ड में जिला प्रशासन से रावण दहन की मांगी अनुमति बिलासपुर तहसीलदार अतुल वैष्णव का सक्ति और ऋचा सिंह का रायगढ़ हुआ ट्रांसफर बिलासपुर: आरोपी अमित भारते, जितेंद्र मिश्रा और संदीप मिश्रा को नहीं पकड़ पा रही है SSP पारूल माथुर की...

शैलेश बोले-सीवरेज के कारण शहर खोखला हो गया है

बिलासपुर। कांग्रेस के बिलासपुर विधायक प्रत्याशी शैलेश पांडे ने आज अपने प्रचार में रेलवे स्टेशन, बापूनगर ,बुधवारी बाजार, हाईकोर्ट बार एसोसिएशन में जनसंपर्क में लोगों से मुलाकात की। शाम को शैलेश छठ घाट पहुंचे, यहां उन्होंने पूजा अर्चना कर बिलासपुर के लोगों की सुख समृद्धि की कामना की। इस मौके पर शैलेश पांडे ने कहा कि सीवरेज, आँखफ़ोड़वा कांड नसबंदी कांड जैसी घटनाओं से यह साफ उजागर होता है कि बिलासपुर का नेतृत्व सही हाथों में नहीं है, और ऐसे नेतृत्व से बिलासपुर के विकास का विकास नहीं किया जा सकता। जीवनदायिनी अरपा सूख गई है। सिम्स में लोगों का इलाज नहीं होता है। शहर की सड़कें गड्ढों से पटी हुई है। सीवरेज के कारण  शहर खोखला हो गया है।  पिछले 20 सालों से इस अकुशल और सक्षम नेतृत्व को बिलासपुर की जनता सह रही है, लेकिन अब समय आ गया है।
शैलेश ने बताया कि बिलासपुर के साथ पूरे प्रदेश में जनता बदलाव के मूड में है। 20 तारीख को जनता यह बदलाव पर मुहर लगाएगी और 11 दिसंबर को कांग्रेस की सरकार बनेगी। शैलेश पांडे ने कहा कि हमारा शहर स्मार्ट सिटी नहीं पहले तो इसे सिटी बनाने की जरूरत है जो एक कस्बे में तब्दील हो गया है । उन्होंने कहा कि युवा महिला बुजुर्ग और महिलाओं के लिए कोई भी सुविधा उपलब्ध नहीं है और हम इस सकरे से सुविधा युक्त बिलासपुर में जीने को मजबूर हैं। जनता के हाथ में फैसला है और वह 20 तारीख को अपना फैसला सुनाएगी। यहां यह उल्लेखनीय है कि बिलासपुर विधानसभा से प्रत्याशी घोषित होने के बाद शैलेश लगातार शहर में जनता के बीच अपनी दखल बढ़ा रहे इस दौरान जमकर जनसमर्थन भी उनके समर्थन में आ रहा है। वहीं शैलेश की पत्नी रितु पांडे भी कांग्रेस के पक्ष में वोट देने की अपील करने जनसंपर्क कर रहीं हैं।
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772