ब्रेकिंग
बिलासपुर: मुख्यमंत्री जी! क्लेक्टर सौरभ कुमार को इस सड़क में हुआ भ्रष्टाचार नहीं आ रहा नजर. प्रियंका ... बिलासपुर: टिकरापारा मन्नू चौक निवासी रिशु घोरे को पुलिस ने चाकू के साथ किया गिरफ्तार बिलासपुर: पावर लिफ्टर निसार अहमद एवं अख्तर खान रविंद्र सिंह के हाथों हुए सम्मानित बिलासपुर: भाजपा पार्षद दल ने पुलिस ग्राउण्ड में जिला प्रशासन से रावण दहन की मांगी अनुमति बिलासपुर तहसीलदार अतुल वैष्णव का सक्ति और ऋचा सिंह का रायगढ़ हुआ ट्रांसफर बिलासपुर: आरोपी अमित भारते, जितेंद्र मिश्रा और संदीप मिश्रा को नहीं पकड़ पा रही है SSP पारूल माथुर की... बिलासपुर: कलेक्टर सौरभ कुमार ने सरकार हित में सरकारी जमीन बचाने वाले अधिवक्ता प्रकाश सिंह के साथ किय... बिलासपुर: उस्लापुर के रॉयल पार्क में नजर आएगी गरबा की धूम, थिरकने के लिए तैयार हैं शहरवासी बिलासपुर: कार्य की धीमी गति पर कंपनी के साथ जिम्मेदार अधिकारियों पर भी की जानी चाहिए थी कार्यवाही, स... बिलासपुर: महादेव और रेड्डी अन्ना बुक के सटोरियों पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही

शहर की बदहाली स्थानीय नेतृत्व की उदासीनता जाहिर कर रही है : शैलेश

बिलासपुर। बिलासपुर विधानसभा से कांग्रेस के प्रत्याशी शैलेश पांडे ने पंडित देवकीनंदन दीक्षित की मूर्ति एवं भारत माता की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उनका आशीर्वाद लिया और जनसंपर्क यात्रा की शुरुआत की। यहां से देवकीनंदन दीक्षित चौक, गोड़पारा, जूना बिलासपुर सहित कई इलाकों पर शैलेश ने जनसंपर्क किया और लोगों से अपने व पार्टी के पक्ष में मतदान करने की प्रार्थना की। इस दौरान भाजपा के स्थानीय विधायक पर तंज कसते हुए शैलेश ने कहा, स्थानीय विधायक की उदासीनता का शहर आज परिणाम भोग रहा है। शहर की बदहाली उनके गैर-जिम्मेदाराना रवैया को जाहिर कर रही है, जनता पीड़ा झेल रही है। 
विकास कार्य के नाम पर धोखा किया जा रहा है, बिलासपुर की जनता यह बात समझ चुकी है इसलिए बदलाव का ठान लिया है। शैलेश ने विश्वास जताया कि इस बार चुनाव में कांग्रेस की सरकार बनेगी। जनसंपर्क यात्रा के दौरान शैलेश जहां भी गए वहां कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों द्वारा उनका आतिशी स्वागत किया गया। इसके साथ ही अलग-अलग वार्ड की महिलाओं ने आरती उतारकर शैलेश को जीत का आशीर्वाद दिया। शैलेश ने सभी से बातचीत कर उनकी समस्याएं जानी और जीत होने के पश्चात उन सभी समस्याओं को हल करने का आश्वासन भी दिया। इस मौके पर शैलेश के साथ बड़ी संख्या में उनके समर्थक व पार्टी के कार्यकर्ता व सभी पदाधिकारी मौजूद रहे।
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772