ब्रेकिंग
बिलासपुर: मुख्यमंत्री जी! क्लेक्टर सौरभ कुमार को इस सड़क में हुआ भ्रष्टाचार नहीं आ रहा नजर. प्रियंका ... बिलासपुर: टिकरापारा मन्नू चौक निवासी रिशु घोरे को पुलिस ने चाकू के साथ किया गिरफ्तार बिलासपुर: पावर लिफ्टर निसार अहमद एवं अख्तर खान रविंद्र सिंह के हाथों हुए सम्मानित बिलासपुर: भाजपा पार्षद दल ने पुलिस ग्राउण्ड में जिला प्रशासन से रावण दहन की मांगी अनुमति बिलासपुर तहसीलदार अतुल वैष्णव का सक्ति और ऋचा सिंह का रायगढ़ हुआ ट्रांसफर बिलासपुर: आरोपी अमित भारते, जितेंद्र मिश्रा और संदीप मिश्रा को नहीं पकड़ पा रही है SSP पारूल माथुर की... बिलासपुर: कलेक्टर सौरभ कुमार ने सरकार हित में सरकारी जमीन बचाने वाले अधिवक्ता प्रकाश सिंह के साथ किय... बिलासपुर: उस्लापुर के रॉयल पार्क में नजर आएगी गरबा की धूम, थिरकने के लिए तैयार हैं शहरवासी बिलासपुर: कार्य की धीमी गति पर कंपनी के साथ जिम्मेदार अधिकारियों पर भी की जानी चाहिए थी कार्यवाही, स... बिलासपुर: महादेव और रेड्डी अन्ना बुक के सटोरियों पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही

जनसंपर्क यात्रा में बृजेश ने गिनाई अमर की नाकामियां

बिलासपुर। जोगी पार्टी से बिलासपुर विधानसभा के प्रत्याशी बृजेश साहू ने आज जनसंपर्क विनोबा नगर और मन्नू चौक में जारी रखा। बृजेश ने यहां के निवासियों से जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील की। बृजेश ने लोगों को पार्टी के घोषणा पत्र एवं हल चलाता किसान के चुनाव चिन्ह से अवगत कराया और कहा कि प्रदेश के प्रथम मुख्यमंत्री अजीत जोगी के नेतृत्व में जनसहभागिता से एक आदर्श सरकार की स्थापना होगी। जो जनता के सर्वांगीण विकास के लिए निरंतर कार्य करेगी। बृजेश ने कहा कि स्थानीय नेतृत्व की उदासीनता की वजह से जनता को समस्याओं को सामना करना पड़ा है, जनसंपर्क के दौरान जनता ने ये बातें हमसे साझा की है। 
इस मौके पर बृजेश ने सरकार बनने के बाद सभी समस्याओं को सुलझा ने और जन सुविधाओं में सुव्यवस्थित विस्तार करने का आश्वासन दिया। जनसंपर्क यात्रा के दौरान बृजेश साहू का पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं एवं स्थानीय जनता द्वारा भव्य स्वागत किया गया। इस दौरान ज्यादातर घरों की महिलाओं ने बृजेश की आरती उतारी और तिलक लगाकर जीत का आशीर्वाद भी दिया। जनसंपर्क में जागेश्वरी साहू, विधानसभा प्रभारी सैय्यद निहाल, महिला शहर अध्यक्ष सुनीता यादव, मारग्रेट बेंजामिन, पूर्णिमा यादव, कुंती उईके, शुशीला खजुरिया, विजय दुबे, हेमेश साहू, करण मधुकर, प्रदीप साहू, नवीन साहू आदि उपस्थित थे।
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772