ब्रेकिंग
बिलासपुर: पावर लिफ्टर निसार अहमद एवं अख्तर खान रविंद्र सिंह के हाथों हुए सम्मानित बिलासपुर: भाजपा पार्षद दल ने पुलिस ग्राउण्ड में जिला प्रशासन से रावण दहन की मांगी अनुमति बिलासपुर तहसीलदार अतुल वैष्णव का सक्ति और ऋचा सिंह का रायगढ़ हुआ ट्रांसफर बिलासपुर: आरोपी अमित भारते, जितेंद्र मिश्रा और संदीप मिश्रा को नहीं पकड़ पा रही है SSP पारूल माथुर की... बिलासपुर: कलेक्टर सौरभ कुमार ने सरकार हित में सरकारी जमीन बचाने वाले अधिवक्ता प्रकाश सिंह के साथ किय... बिलासपुर: उस्लापुर के रॉयल पार्क में नजर आएगी गरबा की धूम, थिरकने के लिए तैयार हैं शहरवासी बिलासपुर: कार्य की धीमी गति पर कंपनी के साथ जिम्मेदार अधिकारियों पर भी की जानी चाहिए थी कार्यवाही, स... बिलासपुर: महादेव और रेड्डी अन्ना बुक के सटोरियों पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही बिलासपुर: जूनी लाइन स्थित सुरुचि रेस्टोरेंट के पास रहने वाले कृष्ण कुमार वर्मा के बड़े बेटे श्रीकांत ... बिलासपुर में UP65/ EC- 4488 नँबर की कार से जब्त हुए 5 लाख नकद

जनता बदलाव का मन बना चुकी है : जसबीर

बिलासपुर। आम आदमी पार्टी के बिल्हा विधायक प्रत्याशी सरदार जसबीर सिंह ने आज विधानसभा के विभिन्न ग्रामों में सघन जनसंपर्क दौरा किया। इस दौरान जसबीर व उनके समर्थकों ने धौराभाठा, बेलखुरी, कलारजेवरा, ढोढापुर, उडगन, भोजपुरी व अन्य ग्रामों में जनसंपर्क के दौरान यहां के मतदाताओं से मुलाकात की और उन्हें व उनके परिवार के सभी सदस्य को, जो मतदान करने योग्य हो, आम आदमी पार्टी के समर्थन में वोट करवाने की प्रार्थना की। जनसंपर्क के दौरान जसबीर जिस गांव भी जा रहे हैं, वहां पार्टी के पदाधिकारियों व समर्थकों द्वारा उनका भव्य स्वागत किया जा रहा है। इसके साथ ही ज्यादातर घरों में महिलाओं द्वारा आरती कर उन्हें जीत का आशीर्वाद भी दे रही हैं।
इस मौके पर सरदार जसबीर सिंह ने बताया कि यहां की जनता भाजपा कांग्रेस को वोट देकर बार-बार छला महसूस कर रही थी। आम आदमी पार्टी के रूप में उन्हें एक सर्वोत्तम विकल्प मिला है, इसलिए जनता आम आदमी पार्टी के साथ है। जनसंपर्क में सभी का अपार उत्साह और बड़ी मात्रा में एकत्रित जनसैलाब हमें विश्वास दिला रहा है कि इस बार आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी। हम बिल्हा विधानसभा के अंतर्गत आने वाले सभी गांव में लगातार जनसंपर्क कर रहे हैं और मतदाताओं को मतदान करने के लिए जागरूक कर रहे हैं। 
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772