ब्रेकिंग
बिलासपुर: पावर लिफ्टर निसार अहमद एवं अख्तर खान रविंद्र सिंह के हाथों हुए सम्मानित बिलासपुर: भाजपा पार्षद दल ने पुलिस ग्राउण्ड में जिला प्रशासन से रावण दहन की मांगी अनुमति बिलासपुर तहसीलदार अतुल वैष्णव का सक्ति और ऋचा सिंह का रायगढ़ हुआ ट्रांसफर बिलासपुर: आरोपी अमित भारते, जितेंद्र मिश्रा और संदीप मिश्रा को नहीं पकड़ पा रही है SSP पारूल माथुर की... बिलासपुर: कलेक्टर सौरभ कुमार ने सरकार हित में सरकारी जमीन बचाने वाले अधिवक्ता प्रकाश सिंह के साथ किय... बिलासपुर: उस्लापुर के रॉयल पार्क में नजर आएगी गरबा की धूम, थिरकने के लिए तैयार हैं शहरवासी बिलासपुर: कार्य की धीमी गति पर कंपनी के साथ जिम्मेदार अधिकारियों पर भी की जानी चाहिए थी कार्यवाही, स... बिलासपुर: महादेव और रेड्डी अन्ना बुक के सटोरियों पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही बिलासपुर: जूनी लाइन स्थित सुरुचि रेस्टोरेंट के पास रहने वाले कृष्ण कुमार वर्मा के बड़े बेटे श्रीकांत ... बिलासपुर में UP65/ EC- 4488 नँबर की कार से जब्त हुए 5 लाख नकद

जनता भाजपा की नीति से अवगत, प्रतिस्पर्धा का कोई सवाल नहीं : रजनीश

बिलासपुर। बेलतरा विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी रजनीश सिंह का जनसंपर्क लगातार जारी है। आज रजनीश ने बेलतरा अंतर्गत आने वाले शहरी क्षेत्रों में भ्रमण किया और हर वर्ग के लोगों से मुलाकात कर भाजपा समर्थन में मतदान करने की प्रार्थना की है। इस मौके पर कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों द्वारा रजनीश का जगह-जगह स्वागत किया। साथ ही ज्यादातर घरों में फूलमाला व आरती कर महिलाओं ने रजनीश को विजय तिलक लगाया। बेलतरा विस के नगर निगम के सातों वार्ड, राजकिशोर नगर, लिंगियाडीह में जनसम्पर्क करने रजनीश पहुंचे।
रजनीश ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों के बाद शहरी इलाकों एवं कालोनियों में सघन दौरों ने सारी अटकलों पर रोक लगा दिया है। रजनीश ने कहा कि प्रत्येक चुनावों में शहर की जनता ने अपना भरपूर प्यार एवं स्नेह भारतीय जनता पार्टी को दिया है और इन चुनाव में भी जनता का भरपूर समर्थन मुझे मिल रहा है, इससे निश्चित तौर पर वोटों में परिवर्तन होगा। स्थानीय प्रत्याशी होने का लाभ मुझे मिलेगा एवं फिर भारतीय जनता पार्टी बेलतरा विधानसभा मे बड़ी जीत दर्ज करेगी। आगे रजनीश ने बताया कि यहां प्रतिस्पर्धा का कोई सवाल ही नहीं उठता। क्योंकि जनता भाजपा की विचारधारा से बेहतर अवगत है और वो भाजपा के साथ ही चलेगी।
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772