ब्रेकिंग
बिलासपुर: जूनी लाइन स्थित सुरुचि रेस्टोरेंट के पास रहने वाले कृष्ण कुमार वर्मा के बड़े बेटे श्रीकांत ... बिलासपुर में UP65/ EC- 4488 नँबर की कार से जब्त हुए 5 लाख नकद बिलासपुर: सदभाव पत्रकार संघ छत्तीसगढ़ की बैठक में संगठन की मजबूती पर चर्चा बिलासपुर: शैलेश, अर्जुन, रामशरण और विजय ने कहा- पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के कार्यकाल में भाजपा के पू... बिलासपुर: मुफ्त वैक्सीन के लिए अब केवल 7 दिन शेष, कलेक्टर ने की अपील, सभी लगवा लें टीका बिलासपुर: मोपका और चिल्हाटी के 845/1/न, 845/1/झ, 1859/1, 224/380, 1053/1 खसरा नँबरों की शासकीय भूमि ... बिलासपुर: क्या अमर अग्रवाल की बातों को गंभीरता से लेंगे कलेक्टर सौरभ कुमार? नेहरू चौक में लगी थी राज... बिलासपुर: इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के द्वारा नर्सिंग और गैर नर्सिंग स्टाफ़ के व्यक्तित्व विकास एवं कम्... बिलासपुर: गौरांग बोबड़े हत्याकांड के आरोपी रहे किशुंक अग्रवाल के पास से जब्त हुए 20 लाख बिलासपुर: बिल्हा क्षेत्र से गायब हुई नाबालिग लड़की तेलंगाना में मिली

बिलासा कला मंच ने मनाया दीपावली मिलन, मंच के सदस्यों ने सुनाए संस्मरण, लगे ठहाके

बिलासपुर। बिलासा कला मंच के तत्वाधान में दीपावली मिलन समारोह का आयोजन प्रेस क्लब में किया गया। इस मौके पर बिलासा कला मंच परिवार के सभी सदस्यों ने एक दूसरे का मुंह मीठा कर दीपावली की शुभकामनाएं दी, साथ ही हास्य प्रसंगों को याद किया। इस अवसर पर समिति के संस्थापक डॉ. सोमनाथ यादव ने बताया कि दीपावली का पर्व घोर अमावस्या की रात को मनाया जाता है। यह पर्व हमें संदेश देता है, अंधकार को अपने जीवन से मिटाकर दीप के समान जलकर दूसरों के जिंदगी को उजालों से भरने का। ठीक इसी प्रकार हमें यह त्यौहार अपनों के साथ मिलकर अंधेरों से लड़कर उजियारा फैलाकर मनाना चाहिए। 
इस अवसर पर समिति के सभी सदस्यों ने दीपावली के संदर्भ में अपनी-अपनी बातें रखी, प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी बिलासा कला मंच परिवार द्वारा धूमधाम से दीपावली मिलन मनाया गया। इस अवसर पर बिलासा कला मंच के अध्यक्ष डॉ.सुधाकर बिबे, संयोजक राजेन्द्र मौर्य, विक्रम सिंह वरिष्ठ राजभाषा अधिकारी रेलवे, अजय शर्मा, महेश श्रीवास, राघवेन्द्रधर दीवान, विश्वनाथ राव, राजकुमार गिरि, रामेश्वर गुप्ता, सूरज सोनी, नरेंद्र कौशिक, सुधीर दत्ता, देवानंद दुबे, अश्विनी पांडे, अनूप श्रीवास, बद्री कैवर्त, ओमशंकर लिबर्टी सहित सभी सदस्यों ने अपने संस्मरण और विचार व्यक्त किए। 
इस वर्ष ग्रामीण शिविर सिरपुर में होगा आयोजित
बिलासपुर कला मंच द्वारा प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी ग्रामीण शिविर का आयोजन किया जाएगा। इस वर्ष यह एक दिवसीय ग्रामीण शिविर सिरपुर में करने हेतु सर्वसम्मति से सहमति बनी है। समिति द्वारा बताया गया साहित्यकार, कलाकार, गायक अथवा लोक संस्कृति में रुचि रखने वाले लोग 31 दिसम्बर तक बिलासा कला मंच की सदस्यता लेकर इस मंच से जुड़ सकते हैं।
Attachments area
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772