ब्रेकिंग
बिलासपुर: कार्य की धीमी गति पर कंपनी के साथ जिम्मेदार अधिकारियों पर भी की जानी चाहिए थी कार्यवाही, स... बिलासपुर: महादेव और रेड्डी अन्ना बुक के सटोरियों पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही बिलासपुर: जूनी लाइन स्थित सुरुचि रेस्टोरेंट के पास रहने वाले कृष्ण कुमार वर्मा के बड़े बेटे श्रीकांत ... बिलासपुर में UP65/ EC- 4488 नँबर की कार से जब्त हुए 5 लाख नकद बिलासपुर: सदभाव पत्रकार संघ छत्तीसगढ़ की बैठक में संगठन की मजबूती पर चर्चा बिलासपुर: शैलेश, अर्जुन, रामशरण और विजय ने कहा- पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के कार्यकाल में भाजपा के पू... बिलासपुर: मुफ्त वैक्सीन के लिए अब केवल 7 दिन शेष, कलेक्टर ने की अपील, सभी लगवा लें टीका बिलासपुर: मोपका और चिल्हाटी के 845/1/न, 845/1/झ, 1859/1, 224/380, 1053/1 खसरा नँबरों की शासकीय भूमि ... बिलासपुर: क्या अमर अग्रवाल की बातों को गंभीरता से लेंगे कलेक्टर सौरभ कुमार? नेहरू चौक में लगी थी राज... बिलासपुर: इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के द्वारा नर्सिंग और गैर नर्सिंग स्टाफ़ के व्यक्तित्व विकास एवं कम्...

धरम ने जनसंपर्क के दौरान ग्राम सभाओं में की भाजपा को जिताने की अपील

बिलासपुर। बिल्हा विधानसभा प्रत्याशी धरमलाल कौशिक जी ने पथरिया मंडल के ग्राम चंदली, झुलनाकला, रोहरा, पड़ियाइन, नयापारा, मुंडादेवरी, अमलडीहा, डाकाचाका, जूनवानी, पेंड्री, जरेली में सघन जनसंपर्क किया। इस दौरान उन्होंने प्रत्येक ग्रामों में ग्राम सभा को संबोधित किया। कुछ गांवों में धरम ने लोगों को भाजपा की सदस्यता दिलाई और भाजपा को जिताने का संकल्प दिलाया। इस दौरान नव प्रवेश करने वाले सदस्यों का स्वागत करते हुए धर्म कौशिक ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हर वर्ग के लिए काम करने वाली सर्वांगीण विकास की नीति रखने वाली पार्टी इसमें जुड़कर आप सभी पार्टी के हित में जन सरोकार के लिए काम करें ताकि चहुंमुखी विकास की धारा अविरल बहती रहे।
                             इस मौके पर बिल्हा के वर्तमान विधायक सियाराम कौशिक को निष्क्रिय बताते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने उसे पद से हटाने और भाजपा की सरकार सत्ते में लाने की बात कही है। धरम ने कहा कि अगर बिल्हा को विकसित बनाना है, तो वर्तमान विधायक सियाराम को हटाना होगा। इस दौरान बातचीत में एक महिला ने कहा कि कौशिक ने हमारे गांव को 5 साल में 5 मिनट का भी समय नहीं दिया, विकास कार्य तो दूर वे गांव की बदहाली देखने तक नहीं आए हैं। ज्यादातर महिलाओं ने इन बातों में समर्थन किया। जनसंपर्क के दौरान और भी कई मूलभूत जरूरतों की समस्या सामने आई, धरम ने इन समस्याओं को विधायक की निष्क्रियता का परिणाम बताया। ग्राम सभाओं में अपने संबोधन के दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष कौशिक ने कमल छाप पर बटन दबाकर भाजपा की सरकार बनाने की अपील की और कहा कि अब वर्तमान विधायक को उनकी निष्क्रियता का फल मिलेगा।
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772