ब्रेकिंग
बिलासपुर: कार्य की धीमी गति पर कंपनी के साथ जिम्मेदार अधिकारियों पर भी की जानी चाहिए थी कार्यवाही, स... बिलासपुर: महादेव और रेड्डी अन्ना बुक के सटोरियों पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही बिलासपुर: जूनी लाइन स्थित सुरुचि रेस्टोरेंट के पास रहने वाले कृष्ण कुमार वर्मा के बड़े बेटे श्रीकांत ... बिलासपुर में UP65/ EC- 4488 नँबर की कार से जब्त हुए 5 लाख नकद बिलासपुर: सदभाव पत्रकार संघ छत्तीसगढ़ की बैठक में संगठन की मजबूती पर चर्चा बिलासपुर: शैलेश, अर्जुन, रामशरण और विजय ने कहा- पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के कार्यकाल में भाजपा के पू... बिलासपुर: मुफ्त वैक्सीन के लिए अब केवल 7 दिन शेष, कलेक्टर ने की अपील, सभी लगवा लें टीका बिलासपुर: मोपका और चिल्हाटी के 845/1/न, 845/1/झ, 1859/1, 224/380, 1053/1 खसरा नँबरों की शासकीय भूमि ... बिलासपुर: क्या अमर अग्रवाल की बातों को गंभीरता से लेंगे कलेक्टर सौरभ कुमार? नेहरू चौक में लगी थी राज... बिलासपुर: इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के द्वारा नर्सिंग और गैर नर्सिंग स्टाफ़ के व्यक्तित्व विकास एवं कम्...

शैलेश करबला तो उनकी धर्मपत्नी रितु पहुंचीं जूना बिलासपुर, दोनों ने कांग्रेस के पक्ष में मांगा वोट

बिलासपुर। कांग्रेस प्रत्याशी शैलेश पांडे ने आज बस स्टैंड हनुमान मंदिर से जनसंपर्क शुरू किया। उन्होंने हनुमान राम भक्त हनुमान की पूजा-अर्चना  की। इसके बाद वे बस स्टैंड व्यापारियों से मिले, सभी ने एकजुट होकर कांग्रेस को जिताने का संकल्प लिया । इसके बाद वे करबला क्षेत्र पहुंचे।वहीं पांडे की धर्मपत्नी भी चुनाव प्रचार में जनसंपर्क अभियान में जुटी हुई हैं । उन्होंने किला वार्ड जूना बिलासपुर कतियापारा में जनसंपर्क अभियान चलाया और क्षेत्र के लोगों से मुलाकात की इस दौरान उनके साथ बड़ी संख्या में महिला कांग्रेस नेत्रया और अंचल की महिलाएं उपस्थित थी।

टिकट वितरण में देरी पर कांग्रेस ने कहा है कि इस बार के चुनाव में भाजपा के 20 साल बनाम कांग्रेस के प्रचार के 20 दिनों का मुकाबला होगा। इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए बिलासपुर विधानसभा के प्रत्याशी शैलेश पांडे ने प्रचार-प्रसार का क्रम तेजी से प्रभावी कर दिया है। एक और वे स्वयं जनता से समर्थन मांग रहे हैं तो दूसरी ओर अपनी धर्मपत्नी ऋतु पांडे को भी उन्होंने जनता से आशीर्वाद मांगने का जिम्मा सौंपा है। कांग्रेस के बिलासपुर विस प्रत्याशी शैलेश पांडे ने आज सुबह पुराने बस स्टैंड स्थित हनुमान मंदिर से पूजा-अर्चना कर जनसंपर्क यात्रा की शुरुआत की।

                        इसके बाद वे कुम्हारपारा, करबला क्षेत्र पहुंचे। और यहां लोगों से मेल-मुलाकात कर कांग्रेस के पक्ष में वोट देने की बात कही। यहां से शैलेश सरकंडा क्षेत्र गए और यहां भी उन्होंने सभी वर्गों से लोगों से मुलाकात की और उनकी समस्याएं सुनी एवं कांग्रेस की सरकार आने के पश्चात जनसुविधाओं में विस्तार और सभी समस्याओं को खत्म करने का आश्वासन भी दिया। दूसरी ओर शैलेश पांडे की धर्मपत्नी रितु पांडे जनसंपर्क में किलावार्ड जूना बिलासपुर पहुंची, यहां कतियापारा, नागोराव शेष स्कूल वाली गली, देवांगन मोहल्ला जैसे क्षेत्रों में सघन जनसंपर्क किया। यहां लोगों से मुलाकात की और उनसे कांग्रेस के पक्ष में वोट देने की अपील की, इस दौरान सभी कांग्रेस सदस्य मौजूद रहे।

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772