ब्रेकिंग
तखतपुर क्षेत्र की तीन नाबालिग छात्राओं को दो युवकों ने झांसे में लिया और अरब सागर ले गए, जानिए उसके ... CG: स्वामी आत्मानंद शासकीय इंग्लिश स्कूल की छात्रा रितिका ध्रुव का इसरो में चयन बिलासपुर: नगर निगम कमिश्नर अजय कुमार त्रिपाठी को मिली भिलाई-चरौदा की कमान, SDM तुलाराम भारद्वाज को भ... बिलासपुर: जिला पंचायत सभापति अंकित गौरहा को प्रदेश युवा संगठन चुनाव में मिली नई जिम्मेदारी बिलासपुर: मुख्यमंत्री जी! क्लेक्टर सौरभ कुमार को इस सड़क में हुआ भ्रष्टाचार नहीं आ रहा नजर. प्रियंका ... बिलासपुर: टिकरापारा मन्नू चौक निवासी रिशु घोरे को पुलिस ने चाकू के साथ किया गिरफ्तार बिलासपुर: पावर लिफ्टर निसार अहमद एवं अख्तर खान रविंद्र सिंह के हाथों हुए सम्मानित बिलासपुर: भाजपा पार्षद दल ने पुलिस ग्राउण्ड में जिला प्रशासन से रावण दहन की मांगी अनुमति बिलासपुर तहसीलदार अतुल वैष्णव का सक्ति और ऋचा सिंह का रायगढ़ हुआ ट्रांसफर बिलासपुर: आरोपी अमित भारते, जितेंद्र मिश्रा और संदीप मिश्रा को नहीं पकड़ पा रही है SSP पारूल माथुर की...

शैलेश पांडे की पत्नी ने किया घर-घर जनसंपर्क

जनता का मिल रहा आशीर्वाद  
रितु ने शहरवासियों को गिनाई सरकार की असफलताएं
बिलासपुर।  कांग्रेस प्रत्याशी शैलेश पांडे ने आज वार्ड नंबर 52 और वार्ड नंबर 53 अरपा  आंचल में धुआंधार जनसंपर्क अभियान चलाया । इस दौरान वे राजस्व कॉलोनी ,अशोक नगर, चौक ईरानी मोहल्ला, जबड़ापारा, सरकंडा पहुंचे । उन्होंने सरकंडा क्षेत्रवासियों की समस्याएं सुनी और कांग्रेस सरकार आने पर अरपा पार की सभी समस्याओं के निदान का आश्वासन भी किया जाएगा। इसके बाद वह शाम को सदर बाजार व्यापारियों से मिलने पहुंचे।  व्यापारियों ने सरकार की नोटबंदी और जीएसटी से परेशान होकर व्यापार के नुकसान की जानकारी उन्हें दी । जनसंपर्क के बाद श्री पांडेय ने कहा कि उन्होंने शहर की जनता भाजपा के तीन बार के कार्यकाल में पूरी तहर से त्ररत हो चुकी है। बिलासपुर शहर अब गांव में तब्दील हो गया है।  बजबजाती नालियां, सड़क के गड्ढे ,बेरोजगार युवक और सुविधाओं का अभाव से लोग परेशान हो गए हैं । जनता अब बदलाव चाह रही है और यही अवसर है जनता कांग्रेस को चुनकर सरकार बनाने का अवसर देगीज़ और कांग्रेस की सरकार इस 15 साल के भ्रष्टाचारी सरकार को उखाड़कर एक  नैतिक सरकार की बनाएगी। इस दौरान बसंत शर्मा राजेश पांडे शर्मा सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल हुए। 
रितु भी निकली शहर में–
 
शैलेष पांडेय की धर्मपत्नी रितु पांडे भी प्रचार में जनसंपर्क अभियान में जुट गई हैं । आज उन्होंने सरकंडा कुदुदंड के वार्ड नंबर 7 और वार्ड नंबर 2 में जनसंपर्क अभियान चलाया और लोगों से कांग्रेस की सरकार बनाने की अपील की। उन्होंने वार्ड वासियों की समस्या सुनी और सरकार की असफलताओं को लोगों के सामने रखा साथ ही लोगो के बीच अपनी बात रखी ।  उन्होंने शैलेष जी को कांग्रेस मे पूर्ण बहुमत डेकर विजयी बनाने की अपील की। इस दौरान सुनील शर्मा जी सादिक खान जी  सौरभ तिवारी जी रेहान खान जी बद्री करण यादव जी पूर्व पार्षद परमेश्वर यादव जी शम्मी सेह्ग्ल जी सरफराज जी नरायण जी देव जी रवि श्रीवास जी महिलाओ मे सीमा पाण्डेय जी नीलम ठाकुर जी सुशीला श्रीवास जी मजूमदार जी पुष्पा दीदी जी और मत्वपूर्ण बिलासपुर वार्ड वासी साथ रहे।
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772