ब्रेकिंग
बिलासपुर: मुख्यमंत्री जी! क्लेक्टर सौरभ कुमार को इस सड़क में हुआ भ्रष्टाचार नहीं आ रहा नजर. प्रियंका ... बिलासपुर: टिकरापारा मन्नू चौक निवासी रिशु घोरे को पुलिस ने चाकू के साथ किया गिरफ्तार बिलासपुर: पावर लिफ्टर निसार अहमद एवं अख्तर खान रविंद्र सिंह के हाथों हुए सम्मानित बिलासपुर: भाजपा पार्षद दल ने पुलिस ग्राउण्ड में जिला प्रशासन से रावण दहन की मांगी अनुमति बिलासपुर तहसीलदार अतुल वैष्णव का सक्ति और ऋचा सिंह का रायगढ़ हुआ ट्रांसफर बिलासपुर: आरोपी अमित भारते, जितेंद्र मिश्रा और संदीप मिश्रा को नहीं पकड़ पा रही है SSP पारूल माथुर की... बिलासपुर: कलेक्टर सौरभ कुमार ने सरकार हित में सरकारी जमीन बचाने वाले अधिवक्ता प्रकाश सिंह के साथ किय... बिलासपुर: उस्लापुर के रॉयल पार्क में नजर आएगी गरबा की धूम, थिरकने के लिए तैयार हैं शहरवासी बिलासपुर: कार्य की धीमी गति पर कंपनी के साथ जिम्मेदार अधिकारियों पर भी की जानी चाहिए थी कार्यवाही, स... बिलासपुर: महादेव और रेड्डी अन्ना बुक के सटोरियों पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही

तखतपुर विस प्रत्याशी रश्मि की नुक्कड़ सभा में बड़ी संख्या में पहुंच रहे मतदाता

बिलासपुर। तखतपुर विधानसभा की कांग्रेस प्रत्याशी रश्मि सिंह विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं व नागरिकों से जुड़ने के लिए नुक्कड़ सभा का आयोजन कर रही है। नुक्कड़ सभा में बड़ी संख्या में लोग पहुंच रहे हैं। रश्मि ने बताया कि बलराम सिंह ठाकुर का तखतपुर विधानसभा की जनता से गहरा नाता रहा है। रविवार को रश्मि सिंह ने बघेलकांम्पा, बेलटुकरी, नवागांव, देवरी, पेंड्री, खम्हरिया, टांडा का निरीक्षण किया। यहां की जनता से मुलाकात कर रश्मि कांग्रेस के समर्थन में वोट डालने की अपील कर रहीं हैं। 
                          रश्मि ने बताया कि क्षेत्र की जनता ने उन्हें बताया है कि मूलभूत जरूरतों के लिए उन्हें बार-बार चक्कर काटने पड़ते हैं,  कोई काम हो तो नहीं होता, राशनकार्ड, बिजली, पानी, मनरेगा भुगतान, सड़क, नाली, नियमित सफाई का अभाव जैसी बड़ी समस्या सामने प्रमुख हैं। किसानों ने भी अपना दुखा जाहिर किया और कहा कि खेती करने में भी उन्हें बड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है, सरकार कोई सहायता नहीं कर रही है।सरकार ने फसल बीमा का ऐलान तो किया लेकिन आजतक वह नहीं मिला, सूखा राहत राशि का भी कोई अता-पता नहीं।
                                   कांग्रेस तखतपुर विधायक प्रत्याशी रश्मि सिंह एवं उनके पति आशीष सिंह को भरपूर समर्थन मिल रहा है। हर जगह लोग आत्मीयता से उनका स्वागत कर रहे हैं। हर्ष-उल्लास का माहौल बना हुआ है। आगे किसान मोर्चा के श्री शुक्ला ने बताया कि इस बार निश्चित ही कांग्रेस की सरकार बनेगी। जो जनता के हित में कार्य करेगी। बता दें कि तखतपुर विधानसभा से रश्मि सिंह प्रत्याशी घोषित होने के बाद लगातार क्षेत्र में अपनी दखल बढ़ा रही हैं। इस क्रम में वे नुक्कड़ सभा आयोजित कर रहीं हैं। इसमें सीधे संपर्क स्थापित कर क्षेत्रवासियों से उनकी समस्याएं जान रहीं हैं। साथ ही कांग्रेस के पक्ष में वोट मांग रहीं हैं।
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772