ब्रेकिंग
बिलासपुर: मुख्यमंत्री जी! क्लेक्टर सौरभ कुमार को इस सड़क में हुआ भ्रष्टाचार नहीं आ रहा नजर. प्रियंका ... बिलासपुर: टिकरापारा मन्नू चौक निवासी रिशु घोरे को पुलिस ने चाकू के साथ किया गिरफ्तार बिलासपुर: पावर लिफ्टर निसार अहमद एवं अख्तर खान रविंद्र सिंह के हाथों हुए सम्मानित बिलासपुर: भाजपा पार्षद दल ने पुलिस ग्राउण्ड में जिला प्रशासन से रावण दहन की मांगी अनुमति बिलासपुर तहसीलदार अतुल वैष्णव का सक्ति और ऋचा सिंह का रायगढ़ हुआ ट्रांसफर बिलासपुर: आरोपी अमित भारते, जितेंद्र मिश्रा और संदीप मिश्रा को नहीं पकड़ पा रही है SSP पारूल माथुर की... बिलासपुर: कलेक्टर सौरभ कुमार ने सरकार हित में सरकारी जमीन बचाने वाले अधिवक्ता प्रकाश सिंह के साथ किय... बिलासपुर: उस्लापुर के रॉयल पार्क में नजर आएगी गरबा की धूम, थिरकने के लिए तैयार हैं शहरवासी बिलासपुर: कार्य की धीमी गति पर कंपनी के साथ जिम्मेदार अधिकारियों पर भी की जानी चाहिए थी कार्यवाही, स... बिलासपुर: महादेव और रेड्डी अन्ना बुक के सटोरियों पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही

सेठ और सुदामा की लड़ाई में जनता सुदामा का साथ देगी : शैलेष

बिलासपुर। भारतीय जनता पार्टी के विधायक अमर अग्रवाल के समर्थकों ने कांग्रेस के प्रत्याशी शैलेष पांडे द्वारा नामांकन में दी गई जानकारी को झूठा बताते हुए निर्वाचन अधिकारी से पुनः जांच की मांग की है। शैलेश ने इनके आरोपों का खंडन किया है और कहा है कि मैं सत्य के साथ चल रहा हूं। मंत्री व उनके समर्थकों द्वारा मुझ पर लगाई गई यह आपत्ति, उनकी ओछी सोच को दर्शाती है। शैलेष ने बताया कि नामांकन शपथपत्र में मैंने कोई जानकारी गलत नहीं दी है। 
कांग्रेस से बिलासपुर विस के प्रत्याशी शैलेष ने आगे कहा है कि भाजपा के 15 साल के कुशासन में जनता पूरी तरह त्रस्त हो चुकी है। सभी योजनाएं असफल साबित हुई है। बिलासपुर पूरी तरह से बर्बाद हो चुका है। कहने को तो भाजपा का नारा “सबका साथ सबका विकास” है। लेकिन यह कहीं भी दिखाई नहीं पड़ता। 
मैं सबको आश्वासन देता हूं कि इस बार कांग्रेस को अपना समर्थन दें और जनसहभागिता से “सच्चा साथ-सच्चा विकास” होगा। घमंड का अंत होगा। वहीं शैलेश ने चुटकी लेते हुए इस मौके पर खुद को सुदामा और मंत्री अमर को सेठ बताया और कहा कि सुदामा और अहंकारी सेठ की लड़ाई में जनता सुदामा को ही आशीर्वाद देगी। क्योंकि बिलासपुर बदलाव चाहता है।

विजय ने बताया कि भाजपा ने अपने ही वरिष्ठ नेता पुरन छाबरिया  के साथ शर्मनाक व्यवहार किया है। इतने दिनों से सब कुछ ठीक चल रहा था। लेकिन जब पूरन छाबरिया ने यहां से टिकट की मांग की और विधायक अमर अग्रवाल के खिलाफ चुनाव लड़ने का ऐलान किया। तब से उनके साथ बदसलूकी किया जा रहा है। यह कांग्रेस से भारतीय जनता पार्टी का हार का डर है।

इस मौके पर स्थानीय विधायक पर तंज कसते हुए कांग्रेस पार्षद दल के प्रवक्ता शैलेंद्र जायसवाल ने बताया कि भाजपा के विधायक अपनी हार से डर गए हैं। और ओछी हरकत पर उतर आए हैं। वह जान चुके हैं कि जनता का विश्वास उन पर नहीं रहा है, क्योंकि उन्होंने शहर को बर्बाद करने में अपना समय व्यतीत किया है ना किया आबाद करने में। यही डर उन्हें बार-बार बौखलाहट में ला रहा है। वे कांग्रेस के खिलाफ षड्यंत्र करने के लिए ऐसा कर रहे हैं। कांग्रेस के बिलासपुर विधानसभा प्रत्याशी के विरुद्ध भाजपा के नेताओं द्वारा की गई शिकायत को झूठी बताकर शैलेंद्र ने कहां कि सूचना के अधिकार के तहत प्राप्त दस्तावेजों साफ हो गया है, शैलेश पांडे ने झूठी जानकारी अपने शपथपत्र में नहीं दी है।

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772