ब्रेकिंग
बिलासपुर: जूनी लाइन स्थित सुरुचि रेस्टोरेंट के पास रहने वाले कृष्ण कुमार वर्मा के बड़े बेटे श्रीकांत ... बिलासपुर में UP65/ EC- 4488 नँबर की कार से जब्त हुए 5 लाख नकद बिलासपुर: सदभाव पत्रकार संघ छत्तीसगढ़ की बैठक में संगठन की मजबूती पर चर्चा बिलासपुर: शैलेश, अर्जुन, रामशरण और विजय ने कहा- पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के कार्यकाल में भाजपा के पू... बिलासपुर: मुफ्त वैक्सीन के लिए अब केवल 7 दिन शेष, कलेक्टर ने की अपील, सभी लगवा लें टीका बिलासपुर: मोपका और चिल्हाटी के 845/1/न, 845/1/झ, 1859/1, 224/380, 1053/1 खसरा नँबरों की शासकीय भूमि ... बिलासपुर: क्या अमर अग्रवाल की बातों को गंभीरता से लेंगे कलेक्टर सौरभ कुमार? नेहरू चौक में लगी थी राज... बिलासपुर: इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के द्वारा नर्सिंग और गैर नर्सिंग स्टाफ़ के व्यक्तित्व विकास एवं कम्... बिलासपुर: गौरांग बोबड़े हत्याकांड के आरोपी रहे किशुंक अग्रवाल के पास से जब्त हुए 20 लाख बिलासपुर: बिल्हा क्षेत्र से गायब हुई नाबालिग लड़की तेलंगाना में मिली

शैलेश,राजेन्द्र एवं डब्बू ने नामांकन रैली में दिखाया जोर, अटल बोले-कांग्रेस परिवार एकजुट व सशक्त, कोई मतभेद नहीं…

बिलासपुर। कांग्रेस के तीनो प्रत्याशियों ने आज नामांकन दाखिल किया। बिलासपुर विधानसभा से शैलेश पांडे, बिल्हा से राजेन्द्र शुक्ला और बेलतरा विस से राजेन्द्र साहू ने बतौर कांग्रेस प्रत्याशी नामांकन जमा किया। इस दौरान पत्रकारों के बातचीत में कांग्रेस प्रत्याशी शैलेश ने बताया कि कांग्रेस पार्टी ही नहीं अपितु एक परिवार है कभी-कभी सदस्यों में मनमुटाव हो जाता है। लेकिन परिवार सदैव एकजुट रहता है। इस बार जनता अपनी सरकार बनाएगी। भाजपा के विधायक की उदासीनता से परेशान हो चुकी जनता का इस बार कांग्रेस के प्रति सम्यक दृष्टिकोण है, जो कांग्रेस को इस बार बहुमत से सातों विधानसभा व प्रदेश की सभी विधानसभाओं में जीत दिलाएगी और हमारी सरकार बनेगी।
कांग्रेस के बिल्हा प्रत्याशी राजेन्द्र शुक्ला ने बताया कि बिल्हा में इस बार कांग्रेस की जीत होगी। भाजपा के प्रत्याशियों पर इशारे- इशारे में वार करते हुए उन्होंने कहा कि वे जनता को बरगलाने का भरपूर प्रयास करेंगे, लेकिन बिल्हा कांग्रेस में कार्यकर्ता पूरी तरह से सजग और कर्मठ हैं। इसके अलावा यहां की जनता भी शिक्षित और जागरूक है। इसलिए इस बार वह भारतीय जनता पार्टी के जाल में नहीं फंसने वाले। राजेंद्र ने विश्वास जताया बिल्हा में भी कांग्रेस की भारी बहुमत से जीत होगी। बेलतरा विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र साहू उर्फ डब्बू ने बताया कि केंद्र व राज्य नेतृत्व द्वारा एक छोटे से गांव के एक युवा किसान को मौका देकर एक बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। जिसे निभाने के लिए वे भरपूर प्रयास करेंगे। राजेंद्र ने भी विश्वास जताया है कि बेलतरा में इस बार वह बहुमत के साथ जीतकर पार्टी नेतृत्व व का भरोसा कायम रखेंगे।
कांग्रेस एकजुट होकर खड़ी है : अटल
प्रदेश महामंत्री अटल श्रीवास्तव ने कहा कि कांग्रेस इस बार पूरी तैयारी और एकजुट होकर भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ खड़ी रहेगी। हम बिलासपुर विधानसभा से चार बार विधायक रह चुके भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता के खिलाफ एकजुट होकर प्रचार करेंगे। और यही प्रचार कांग्रेस को बिलासपुर विधानसभा में जीत दिलाएगा। गुरुवार को शैलेश पांडे को बिलासपुर विधानसभा के प्रत्याशित घोषित होने के बाद विरोध और पार्टी के बड़े नेताओं के खिलाफ नारेबाजी के सवाल पर अटल ने बताया कि परिवार के बीच कभी-कभी मतभेद की स्थिति बन जाती है। लेकिन अब यह स्थिति खत्म हो चुकी है। सभी एक दूसरे का सहारा बनकर खड़े होंगे। और भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ इस चुनाव में फ़तह हासिल करेंगे।
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772