ब्रेकिंग
बिलासपुर: महादेव और रेड्डी अन्ना बुक के सटोरियों पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही बिलासपुर: जूनी लाइन स्थित सुरुचि रेस्टोरेंट के पास रहने वाले कृष्ण कुमार वर्मा के बड़े बेटे श्रीकांत ... बिलासपुर में UP65/ EC- 4488 नँबर की कार से जब्त हुए 5 लाख नकद बिलासपुर: सदभाव पत्रकार संघ छत्तीसगढ़ की बैठक में संगठन की मजबूती पर चर्चा बिलासपुर: शैलेश, अर्जुन, रामशरण और विजय ने कहा- पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के कार्यकाल में भाजपा के पू... बिलासपुर: मुफ्त वैक्सीन के लिए अब केवल 7 दिन शेष, कलेक्टर ने की अपील, सभी लगवा लें टीका बिलासपुर: मोपका और चिल्हाटी के 845/1/न, 845/1/झ, 1859/1, 224/380, 1053/1 खसरा नँबरों की शासकीय भूमि ... बिलासपुर: क्या अमर अग्रवाल की बातों को गंभीरता से लेंगे कलेक्टर सौरभ कुमार? नेहरू चौक में लगी थी राज... बिलासपुर: इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के द्वारा नर्सिंग और गैर नर्सिंग स्टाफ़ के व्यक्तित्व विकास एवं कम्... बिलासपुर: गौरांग बोबड़े हत्याकांड के आरोपी रहे किशुंक अग्रवाल के पास से जब्त हुए 20 लाख

राष्ट्रीय एकता दिवस पर पीएनबी स्टाफ ने कर्तव्यनिष्ठा की ली शपथ, “लौह पुरुष” को याद किया

बिलासपुर। “लौह पुरुष” सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर उनके सम्मान में आयोजित ‘रन फॉर यूनिटी’ रैली में पंजाब नेशनल बैंक के सभी स्टाफ आज सुबह 6:30 बजे दीनदयाल उपाध्याय उद्यान पहुंचे। पीएनबी मंडल प्रमुख के एल कुकरेजा के नेतृत्व में सभी स्टाफ ने रैली में भाग लिया। इस मौके पर बैंकर्स क्लब के समन्वयक ललित अग्रवाल ने पीएनबी स्टाफ व लाफ्टर क्लब के सदस्यों एवं उद्यान में उपस्थित जनों को सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती की बधाई दी। और उनके जीवनी पर प्रकाश डालते हुए कहा कि लौह पुरुष सरदार पटेल हम सबके गर्व हैं। उन्होंने समाज को आपसी सौहार्द और समरसता का रास्ता दिखाया और एकजुटता के सूत्र में पिरोने का काम किया है। उनका योगदान आजाद भारत के इतिहास में स्वर्ण अक्षरों में अंकित है।
इस दौरान सभी ने राष्ट्र की एकता, अखंडता और सुरक्षा के लिए स्वयं को समर्पित करने का प्रण लिया। पीएनबी स्टाफ ने कार्यों में ईमानदारी और पारदर्शिता लाने का संकल्प लिया। सतर्कता जागरूकता सप्ताह के मूल विषय ‘भ्रष्टाचार मिटाओ-नया भारत बनाओ’ का अनुपालन कर बिलासपुर सहित देश को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने की शपथ दिलवाई गई। राजेन्द्र अग्रवाल राजू सुल्तानिया, आर के बुधौलिया, नरेश सुल्तानिया, जे आर कुशवाहा, बी एन द्विवेदी, सरला स्वर्णकार, शन्ति बंजारे, बसंती, मोनालिशा, नेहा, श्वेता, वीके गुप्ता उपस्थित थे।
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772