ब्रेकिंग
बिलासपुर: जूनी लाइन स्थित सुरुचि रेस्टोरेंट के पास रहने वाले कृष्ण कुमार वर्मा के बड़े बेटे श्रीकांत ... बिलासपुर में UP65/ EC- 4488 नँबर की कार से जब्त हुए 5 लाख नकद बिलासपुर: सदभाव पत्रकार संघ छत्तीसगढ़ की बैठक में संगठन की मजबूती पर चर्चा बिलासपुर: शैलेश, अर्जुन, रामशरण और विजय ने कहा- पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के कार्यकाल में भाजपा के पू... बिलासपुर: मुफ्त वैक्सीन के लिए अब केवल 7 दिन शेष, कलेक्टर ने की अपील, सभी लगवा लें टीका बिलासपुर: मोपका और चिल्हाटी के 845/1/न, 845/1/झ, 1859/1, 224/380, 1053/1 खसरा नँबरों की शासकीय भूमि ... बिलासपुर: क्या अमर अग्रवाल की बातों को गंभीरता से लेंगे कलेक्टर सौरभ कुमार? नेहरू चौक में लगी थी राज... बिलासपुर: इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के द्वारा नर्सिंग और गैर नर्सिंग स्टाफ़ के व्यक्तित्व विकास एवं कम्... बिलासपुर: गौरांग बोबड़े हत्याकांड के आरोपी रहे किशुंक अग्रवाल के पास से जब्त हुए 20 लाख बिलासपुर: बिल्हा क्षेत्र से गायब हुई नाबालिग लड़की तेलंगाना में मिली

आप नेता मिले निर्वाचन आयुक्त से, भाजपा पर लगाया मारपीट करने का आरोप, भानुप्रतापपुर की घटना पर की शिकायत

रायपुर। आम आदमी पार्टी ने भाजपा सदस्यों व समर्थकों पर दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया है। निर्वाचन आयोग से आप ने शिकायत की है, कि लगातार विपक्षी दल द्वारा उन्हें नुकसान पहुंचाने की साजिश की जा रही है। आचार संहिता के नाम पर उनकी ही पार्टी पर क्रियाकलापों पर अंकुश लगाने की कोशिश हो रही है। कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट जैसी घटना की निंदा करते हुए उन्होंने निष्पक्ष जांच कर इस मामले में दोषी को सजा देने की बात कही है।
आम आदमी पार्टी के प्रदेश संयोजक डॉ.संकेत ठाकुर ने बताया कि भानुप्रतापपुर में आम आदमी कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा समर्थकों द्वारा मारपीट की गई, इसकी शिकायत करने पर भी भाजपा समर्थकों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं हुई। साथ ही आप के मुख्यमंत्री उम्मीदवार कोमल हुपेंडी पर जातिसूचक गालियां भाजपा ने दी है। लेकिन अब तक दोषियों की गिरफ्तारी नहीं की गई यह इशारा बताता है कि हवा किस तरफ बह रही है। कुछ दिन पहले अंतागढ़ विधानसभा के पखांजूर में विधानसभा उपाध्यक्ष प्रदीप मण्डल से भी मारपीट हुई लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। सीतापुर, रायपुर दक्षिण, रायपुर पश्चिम और 28 अक्टूबर को रायपुर ग्रामीण से गिनती के पर्चों की जब्ती कर कार को थाने जब्त कर रखा गया है।
पार्टी प्रदेश संयोजक डॉ. संकेत ने बताया कि खुज्जी, धमतरी, तखतपुर, बिलासपुर आदि क्षेत्रों से वाहन जब्ती या रैली सभा की अनुमति मिलने के बावजूद आदेश निरस्त करने की घटनाएं सामने आई है। भानुप्रतापपुर में भाजपा नेता सनथ जैन, घसिया राम यादव एवं अन्य साथियों ने पार्टी के सोशल मीडिया इंचार्ज सुमन पोला रोहित केमरो, संतलाल दावडे, देवलु सलाम एवं अजय यादव पर शाह कट्टा गांव में प्रचार वाहन रोक कर उनपर हमला किया। 
पार्टी के स्टार प्रचारक ने की घटना की निंदा
आम आदमी पार्टी के स्टार प्रचार दिल्ली के विधायक मनोज कुमार ने हमले की घटना पर कड़ी निंदा की है। और कहा कि भाजपा संभावित हार से घबराहट बढ़ गई है। मनोबल तोड़ने के लिए इस तरह की हरकत की जा रही हैं। उन्होंने भाजपा सीधा आरोप लगाया कि वह लोकतंत्र को कुचल देना चाहती है, जनता की आवाज को दबाना चाहती है। मगर आम आदमी पार्टी उनका हर दमन का करारा जवाब देगी।
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772