ब्रेकिंग
बिलासपुर: महादेव और रेड्डी अन्ना बुक के सटोरियों पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही बिलासपुर: जूनी लाइन स्थित सुरुचि रेस्टोरेंट के पास रहने वाले कृष्ण कुमार वर्मा के बड़े बेटे श्रीकांत ... बिलासपुर में UP65/ EC- 4488 नँबर की कार से जब्त हुए 5 लाख नकद बिलासपुर: सदभाव पत्रकार संघ छत्तीसगढ़ की बैठक में संगठन की मजबूती पर चर्चा बिलासपुर: शैलेश, अर्जुन, रामशरण और विजय ने कहा- पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के कार्यकाल में भाजपा के पू... बिलासपुर: मुफ्त वैक्सीन के लिए अब केवल 7 दिन शेष, कलेक्टर ने की अपील, सभी लगवा लें टीका बिलासपुर: मोपका और चिल्हाटी के 845/1/न, 845/1/झ, 1859/1, 224/380, 1053/1 खसरा नँबरों की शासकीय भूमि ... बिलासपुर: क्या अमर अग्रवाल की बातों को गंभीरता से लेंगे कलेक्टर सौरभ कुमार? नेहरू चौक में लगी थी राज... बिलासपुर: इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के द्वारा नर्सिंग और गैर नर्सिंग स्टाफ़ के व्यक्तित्व विकास एवं कम्... बिलासपुर: गौरांग बोबड़े हत्याकांड के आरोपी रहे किशुंक अग्रवाल के पास से जब्त हुए 20 लाख

क्राइम पेट्रोल से प्रेरित होकर प्रेमिका की कर दी हत्या, पुलिस के हत्थे चढ़ा पागल प्रेमी

https://www.cgwall.com/wp-content/uploads/2018/10/IMG-20181029-WA0049-300x158.jpg
बिलासपुर। क्राइम पेट्रोल से प्रेरित होकर प्रेमिका की हत्या करने का निर्णय लिया। उससे संपर्क किया और पैसा देने के नाम पर उसे पास के रेलवे ट्रैक तक मोटरसाइकल में लाया। प्रेमिका को रेलवे ट्रेक पर पटककर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। मौत को दुर्घटना साबित करने के लिए आरोपी ने रेलवे ट्रेक पर ही उसका शव छोड़ दिया। मामला 27 सितंबर का है जब बेलगहना सलका रेलवे डाउन लाइन पर एक अज्ञात महिला जिसकी उम्र 25 वर्ष की है सिर कटी अवस्था में लाश मिली। मामले में बेलगहना पुलिस ने पतासाजी शुरू की तो पता चला महिला की गुमशुदगी के संबंध में थाना पाली में रिपोर्ट दर्ज है। मृतकों द्वारा शव की पहचान की गई। सुनीता पोर्ते पति स्व. राकेश पोर्ते उम्र 23 वर्ष जिला कोरबा की रहने वाली थी। मृतिका नगर सेना में जिला कोरबा में नगर सैनिक के पद पर पदस्थ थीं। जो वर्तमान में कन्या छात्रावास पाली में ड्यूटी कर रही थी। वह 26 नवंबर से लापता थी।
मामले में फॉरेंसिक एक्सपर्ट एवं साइबर डिटेल के आधार पर विवेचना शुरू की गई। पूछताछ के उपरांत आरोपी मनोज यादव पिता सगुन यादव उम्र 37 वर्ष थाना रतनपुर से पूछताछ करने पर खुलासा हुआ कि मनोज एवं सुनीता के मध्य 6 वर्ष से प्रेम संबंध था। कुछ समय बाद सुनीता नगर सैनिक राकेश से प्रेम विवाह कर ली, लेकिन विवाह के कुछ समय बाद राकेश की मृत्यु हो जाने के बाद सुनीता मनोज एक दूसरे के करीब आ गए। इसी दौरान सुनीता की अनुकंपा नियुक्ति होने तथा पाली में ड्यूटी के दौरान आरोपी को संदेह होने लगा कि सुनीता का किसी और से प्रेम संबंध है। सुनीता द्वारा गाड़ी खरीदने के लिए मनोज से 1 लाख की मांग की गई थी। मनोज ने उससे छुटकारा पाने का निर्णय लिया।
टीवी में प्रसारित होने वाले सीरियल क्राइम पेट्रोल से प्रेरित होकर मनोज ने सुनीता की हत्या करने का निर्णय लिया। 26 सितंबर को आरोपी पाली जाकर सुनीता से संपर्क किया और उसे पैसे देने के बहाने ग्राम केकराखोली रेलवे ट्रैक तक मोटरसाइकिल में लाया और पटरी में पटककर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी, और शव को पटरी के बीच ही रहने दिया इससे जैसे ही ट्रेन  क्रॉस हुई तो सुनीता का सर धड़ से कटकर अलग हो गया। आरोपी ने इसे दुर्घटना बनाने के लिए ऐसा किया। उसने मृतिका का पर्स व मोबाइल लेकर घर चले गया, यहां मोबाइल को जलाकर नदी में बहा दिया और पर्स को अपने पास रखा हुआ था। आरोपी से पूछताछ के बाद मौके पर क्राइम सीन रीक्रिएटेड कराया गया, आरोपी से अपराध में प्रयुक्त मोटरसाइकिल सीजी- 10 एफ 7918 बरामद किया गया। आज आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया है।
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772