ब्रेकिंग
बिलासपुर: पावर लिफ्टर निसार अहमद एवं अख्तर खान रविंद्र सिंह के हाथों हुए सम्मानित बिलासपुर: भाजपा पार्षद दल ने पुलिस ग्राउण्ड में जिला प्रशासन से रावण दहन की मांगी अनुमति बिलासपुर तहसीलदार अतुल वैष्णव का सक्ति और ऋचा सिंह का रायगढ़ हुआ ट्रांसफर बिलासपुर: आरोपी अमित भारते, जितेंद्र मिश्रा और संदीप मिश्रा को नहीं पकड़ पा रही है SSP पारूल माथुर की... बिलासपुर: कलेक्टर सौरभ कुमार ने सरकार हित में सरकारी जमीन बचाने वाले अधिवक्ता प्रकाश सिंह के साथ किय... बिलासपुर: उस्लापुर के रॉयल पार्क में नजर आएगी गरबा की धूम, थिरकने के लिए तैयार हैं शहरवासी बिलासपुर: कार्य की धीमी गति पर कंपनी के साथ जिम्मेदार अधिकारियों पर भी की जानी चाहिए थी कार्यवाही, स... बिलासपुर: महादेव और रेड्डी अन्ना बुक के सटोरियों पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही बिलासपुर: जूनी लाइन स्थित सुरुचि रेस्टोरेंट के पास रहने वाले कृष्ण कुमार वर्मा के बड़े बेटे श्रीकांत ... बिलासपुर में UP65/ EC- 4488 नँबर की कार से जब्त हुए 5 लाख नकद

नुक्कड़ नाटक से जनता को जागरूक करेगी आप, शैलेश बोले-आदर्श नेतृत्व चुनना ही मतदाता की जिम्मेदारी

बिलासपुर।। आम आदमी पार्टी के बिलासपुर विधानसभा प्रत्याशी डॉक्टर शैलेश आहूजा ने कहा है कि वह शहर की स्थिति पहले से बेहतर बनाएंगे। उन्होंने शहर में शिक्षा व्यवस्था व चिकित्सा व्यवस्था को बदहाल और आम नागरिकों के लिए इन समस्याओं को तकलीफ़ दायक बताया और इन अव्यवस्थाओं को दूर करने की बात कही। शैलेश ने बताया कि वह नागरिकों को जागरुक करेंगे कि वे चुनाव के इस समय किसी भी राजनीतिक दल से पैसे व शराब ना स्वीकार करें। इसके लिए वे शहर के प्रत्येक वार्डो में स्कूल ऑफ ड्रामा के कलाकारों की मदद लेंगे। वे 150 नुक्कड़ नाटक शहर के अलग-अलग वार्डो में  करेंगे। इसके ही माध्यम से जन-जागरूकता के उद्देश्य से अभियान चलाएंगे।
शैलेश ने बताया कि शहर में चारों ओर बदहाली पसरी है विकास के नाम पर भ्रष्टाचार की कमाई बढ़ती जा रही है। अरपा नदी को जल संपन्न बनाने की दिशा में कई योजनाएं बनाई जा चुकी है पर कार्य नहीं हो रहा। सीवरेज ने शहरवासियों का जीना दुश्वार कर दिया है। शहर भाजपा के मौजूदा विधायक के कार्यकाल की निंदा करते हुए आप प्रत्याशी शैलेश ने बताया कि भाजपा विधायक के कार्यकाल में शहर का विकास पिछड़ता गया और लोगों की मुसीबतें बढ़ती गई। मतदाता को 5 साल में एक बार वोट देने का हक मिलता है। और एक आदर्श नेतृत्व को चुनना मतदाता की जिम्मेदारी होती है। इसलिए सोच समझकर यह निर्वहन करना चाहिए, ताकि ऐसा ना हो कि एक बार वोट देने के बाद 5 साल तक जनता को अपनी समस्याएं निराकृत करवाने के लिए दर-दर भटकना पड़े।
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772