ब्रेकिंग
बिलासपुर: कार्य की धीमी गति पर कंपनी के साथ जिम्मेदार अधिकारियों पर भी की जानी चाहिए थी कार्यवाही, स... बिलासपुर: महादेव और रेड्डी अन्ना बुक के सटोरियों पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही बिलासपुर: जूनी लाइन स्थित सुरुचि रेस्टोरेंट के पास रहने वाले कृष्ण कुमार वर्मा के बड़े बेटे श्रीकांत ... बिलासपुर में UP65/ EC- 4488 नँबर की कार से जब्त हुए 5 लाख नकद बिलासपुर: सदभाव पत्रकार संघ छत्तीसगढ़ की बैठक में संगठन की मजबूती पर चर्चा बिलासपुर: शैलेश, अर्जुन, रामशरण और विजय ने कहा- पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के कार्यकाल में भाजपा के पू... बिलासपुर: मुफ्त वैक्सीन के लिए अब केवल 7 दिन शेष, कलेक्टर ने की अपील, सभी लगवा लें टीका बिलासपुर: मोपका और चिल्हाटी के 845/1/न, 845/1/झ, 1859/1, 224/380, 1053/1 खसरा नँबरों की शासकीय भूमि ... बिलासपुर: क्या अमर अग्रवाल की बातों को गंभीरता से लेंगे कलेक्टर सौरभ कुमार? नेहरू चौक में लगी थी राज... बिलासपुर: इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के द्वारा नर्सिंग और गैर नर्सिंग स्टाफ़ के व्यक्तित्व विकास एवं कम्...

मुख्य सचिव अजय ने मतदान केंद्रों व स्ट्रांग रूम का किया निरीक्षण

बिलासपुर। मुख्य सचिव अजय सिंह ने आज शहर पहुंचकर यहां के मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया। यहां उन्होंने शासकीय. उ.मा.विद्यालय कोनी, सेंदरी शासकीय विद्यालय, मिशन स्कूल में बने आदर्श मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया। उन्होंने सभी आवश्यक मूलभूत सुविधाओं का जायजा लिया। मतदान केन्द्र में रैंप, व्हील चेयर, पीने के पानी की व्यवस्था आदि का जायजा लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। मतदान केन्द्रों का निरीक्षण के बाद उन्होंने कोनी में शासकीय इंजीनियरिंग काॅलेज में बनाए गए स्ट्रांग रूम और मतगणना केन्द्र का भी निरीक्षण किया। उन्होंने प्रत्येक विधानसभा के लिए बने स्ट्रांग रूम, मतगणना कमरे में पहुंचें और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।
इसके पश्चात मुख्य सचिव सिंह ने मिशन स्कूल पहुंचकर अपनी बचपन की यादें ताजा की और यहां बच्चों के आग्रह पर क्लास रूम में उनके बीच बैंच में बैठकर फोटो खिंचवायी। बिलासपुर कलेक्टर पी.दयानंद ने बच्चों को बताया कि हमारे राज्य के मुख्य सचिव आपके ही स्कूल में पढ़े हैं और आज वे आप सभी से मिलने आए हैं, मध्यप्रदेश में स्टेट टाॅपर रहे हैं। 
आज वे यहां बने मतदान केन्द्र का निरीक्षण करने आए हैं और आप सभी से बातें भी करेंगे। इसके पश्चात अजय सिंह ने बच्चों से उनके कैरियर से संबंधित बात की और पूछा कि भविष्य में वे क्या बनना चाहते हैं, इसके जवाब में छात्र-छात्राओं ने कहा कि वे पुलिस सेवा, इंजीनियर और डाॅक्टर के पेशे में अपना कैरियर बनाना चाहते हैं। सिंह ने बच्चों को उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर अपर मुख्य सचिव आर.पी. मण्डल, सचिव नगरीय प्रशासन निरंजनदास, संभागायुक्त टी.सी. महावर, एसपी आरिफ शेख मौजूद रहे।
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772