ब्रेकिंग
बिलासपुर: पावर लिफ्टर निसार अहमद एवं अख्तर खान रविंद्र सिंह के हाथों हुए सम्मानित बिलासपुर: भाजपा पार्षद दल ने पुलिस ग्राउण्ड में जिला प्रशासन से रावण दहन की मांगी अनुमति बिलासपुर तहसीलदार अतुल वैष्णव का सक्ति और ऋचा सिंह का रायगढ़ हुआ ट्रांसफर बिलासपुर: आरोपी अमित भारते, जितेंद्र मिश्रा और संदीप मिश्रा को नहीं पकड़ पा रही है SSP पारूल माथुर की... बिलासपुर: कलेक्टर सौरभ कुमार ने सरकार हित में सरकारी जमीन बचाने वाले अधिवक्ता प्रकाश सिंह के साथ किय... बिलासपुर: उस्लापुर के रॉयल पार्क में नजर आएगी गरबा की धूम, थिरकने के लिए तैयार हैं शहरवासी बिलासपुर: कार्य की धीमी गति पर कंपनी के साथ जिम्मेदार अधिकारियों पर भी की जानी चाहिए थी कार्यवाही, स... बिलासपुर: महादेव और रेड्डी अन्ना बुक के सटोरियों पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही बिलासपुर: जूनी लाइन स्थित सुरुचि रेस्टोरेंट के पास रहने वाले कृष्ण कुमार वर्मा के बड़े बेटे श्रीकांत ... बिलासपुर में UP65/ EC- 4488 नँबर की कार से जब्त हुए 5 लाख नकद

कुख्यात बदमाश हितेंद्र पर कलेक्टर ने की एनएसए की कार्रवाई, तीन महीनों तक नहीं मिलेगी जमानत

बिलासपुर। कलेक्टर बिलासपुर पी.दयानंद ने चुनावी माहौल व त्यौहार के समय में सुरक्षा के दृष्टिकोण से शहर के कुख्यात बदमाश हवाला, मारपीट, धमकी का आरोपी हितेंद्र सिंह ठाकुर पिता स्व. दिनेश सिंह ठाकुर उम्र 40 को तीन माह जेल निरुद्ध की सजा दी है। हितेंद्र ए-13 आकाश नगर बहतराई का रहने वाला है। उसे तीन माह तक केंद्रीय जेल में रखने का आदेश जारी किया है। 
सार्वजनिक सुरक्षा के अनुरक्षण के विपरीत किसी भी कार्य को करने से रोकने के लिए हितेंद्र पर राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम (एनएसए)1980 की धारा (32) के तहत कार्यवाही करते हुए जेल निरुद्ध करने के विरुद्ध आदेश जारी किए गए हैं। बता दें कि आरोपी हितेंद्र सिंह ठाकुर कुछ ही दिन पहले पुलिस की गिरफ्त में आया है। और उसके ऊपर एनएसए की हुई कार्रवाई सुरक्षा नजरिए से महत्वपूर्ण मानी जा रही है, यह जिलाबदर से भी बड़ी कार्रवाई मानी जाती है।
हितेंद्र के ऊपर हवाला, मारपीट, जान से मारने की धमकी देने समेत शहर के अलग-अलग थानों में विभिन्न अपराध के प्रकरण दर्ज हैं। शहर के निगरानी शुदा बदमाशों में उसकी गिनती की जाती है। चुनावी माहौल की संवेदनशीलता को देखते हुए कलेक्टर पी.दयानंद ने निर्देश जारी किया है। जितेंद्र सिंह ठाकुर पिता स्व. दिनेश कुमार सिंह को दिनांक 25 अक्टूबर 2018 से आगामी 3 माह तक केंद्रीय जेल बिलासपुर में बंद रखा जाएगा। और अगले तीन महीनों में उसे जमानत नहीं मिलेगी।
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772