ब्रेकिंग
बिलासपुर: महादेव और रेड्डी अन्ना बुक के सटोरियों पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही बिलासपुर: जूनी लाइन स्थित सुरुचि रेस्टोरेंट के पास रहने वाले कृष्ण कुमार वर्मा के बड़े बेटे श्रीकांत ... बिलासपुर में UP65/ EC- 4488 नँबर की कार से जब्त हुए 5 लाख नकद बिलासपुर: सदभाव पत्रकार संघ छत्तीसगढ़ की बैठक में संगठन की मजबूती पर चर्चा बिलासपुर: शैलेश, अर्जुन, रामशरण और विजय ने कहा- पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के कार्यकाल में भाजपा के पू... बिलासपुर: मुफ्त वैक्सीन के लिए अब केवल 7 दिन शेष, कलेक्टर ने की अपील, सभी लगवा लें टीका बिलासपुर: मोपका और चिल्हाटी के 845/1/न, 845/1/झ, 1859/1, 224/380, 1053/1 खसरा नँबरों की शासकीय भूमि ... बिलासपुर: क्या अमर अग्रवाल की बातों को गंभीरता से लेंगे कलेक्टर सौरभ कुमार? नेहरू चौक में लगी थी राज... बिलासपुर: इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के द्वारा नर्सिंग और गैर नर्सिंग स्टाफ़ के व्यक्तित्व विकास एवं कम्... बिलासपुर: गौरांग बोबड़े हत्याकांड के आरोपी रहे किशुंक अग्रवाल के पास से जब्त हुए 20 लाख

विगत 20 वर्षों से मंत्री अमर पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल:छाबरिया

बिलासपुर। भाजपा नेता पुरन छाबरिया ने राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से शहर विधायक की शिकायत की है। शिकायत पत्र में उल्लेखित आरोप है कि 20 वर्षों से संगठन को दहशत एवं जूते की नोक पर रखकर मंत्री भाजपा के संविधान के विरुद्ध कार्य करते हैं। इसमें पुरन ने बताया कि सन् 1998 से छत्तीसगढ़ बिलासपुर जिले में तत्कालीन संगठन मंत्री रामप्रताप सिंह एवं प्रभारी अशोक शर्मा पूर्व सांसद को संगठन चुनाव में बुरी तरह से अपमानित किया गया और उनके साथ मारपीट की गई थी। पूरे देश में भाजपा शहर अध्यक्ष का पद है। बिलासपुर जिले में इस पद को ही समाप्त कर दिया गया है। उन्होंने इसका कारण भी विधायक अमर अग्रवाल के वर्चस्व को बताया। पुराने घटनाक्रम पर और भी कई मुद्दों पर प्रकाश डालते हुए पूरन छाबरिया ने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को पत्र भेजा है। इसमें नगर विधायक पर आरोप लगाया गया है कि उनके द्वारा धनबल के दम पर सक्रिय कार्यकर्ताओं को लगातार प्रताड़ित किया जा रहा है।

थाना प्रभारी पेंड्रा को भी इस संबंध में ज्ञापन सौंपकर भाजपा कार्यकर्ता पूरन छाबरिया ने बिलासपुर के विधायक व प्रदेश आबकारी मंत्री पर यह आरोप भी लगाया कि मंत्री द्वारा पूरन के परिवार को द्वेष, दुर्भावना, पक्षपात एवं अपमानित करने का झूठा प्रकरण दर्ज कराकर पूरन के राजनीतिक एवं सामाजिक प्रतिष्ठा को धूमिल कर किया गया है। पुरन ने बताया कि पुराने शहर विधायक और मंत्री अमर अग्रवाल ने षड्यंत्र पूर्वक अनेक झूठे प्रकरण बनवाकर उन्हें फंसाया है। पूरन ने बताया, मंत्री अग्रवाल से उन्हें व उनके परिवार को खतरा है। थाना प्रभारी पेंड्रा से इस संदर्भ में शिकायत कर इस मामले में कार्यवाही करने व उन्हें और उनके परिवार को उचित सुरक्षा प्रदान करने की बात पूरन ने कही है।

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772