ब्रेकिंग
बिलासपुर: महादेव और रेड्डी अन्ना बुक के सटोरियों पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही बिलासपुर: जूनी लाइन स्थित सुरुचि रेस्टोरेंट के पास रहने वाले कृष्ण कुमार वर्मा के बड़े बेटे श्रीकांत ... बिलासपुर में UP65/ EC- 4488 नँबर की कार से जब्त हुए 5 लाख नकद बिलासपुर: सदभाव पत्रकार संघ छत्तीसगढ़ की बैठक में संगठन की मजबूती पर चर्चा बिलासपुर: शैलेश, अर्जुन, रामशरण और विजय ने कहा- पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के कार्यकाल में भाजपा के पू... बिलासपुर: मुफ्त वैक्सीन के लिए अब केवल 7 दिन शेष, कलेक्टर ने की अपील, सभी लगवा लें टीका बिलासपुर: मोपका और चिल्हाटी के 845/1/न, 845/1/झ, 1859/1, 224/380, 1053/1 खसरा नँबरों की शासकीय भूमि ... बिलासपुर: क्या अमर अग्रवाल की बातों को गंभीरता से लेंगे कलेक्टर सौरभ कुमार? नेहरू चौक में लगी थी राज... बिलासपुर: इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के द्वारा नर्सिंग और गैर नर्सिंग स्टाफ़ के व्यक्तित्व विकास एवं कम्... बिलासपुर: गौरांग बोबड़े हत्याकांड के आरोपी रहे किशुंक अग्रवाल के पास से जब्त हुए 20 लाख

आईएमए का दो दिवसीय राष्ट्रीय सम्मेलन 27 से शुरू, देश के प्रख्यात चिकित्सक पहुंचेंगे शहर

बिलासपुर। इंडियन मेडिकल एसोसिएशन का दो दिवसीय राष्ट्रीय सम्मेलन बिलासपुर के एक निजी होटल में आयोजित होने जा रहा है। 27 एवं 28 अक्टूबर को आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम में पूरे भारत के प्रख्यात डॉक्टर भाग लेने आ रहे हैं। इस सम्मेलन का आयोजन बिलासपुर आईएमए के तत्वाधान में किया जा रहा है। कार्यक्रम आयोजन के अध्यक्ष डॉक्टर हेमंत चटर्जी एवं डॉ.देवेंद्र सिंह एवं सचिव डॉ.नितिन जुनेजा एवं डॉ अतुल देशकर हैं। सम्मेलन कराने का मुख्य उद्देश्य जनरल फिजिशियन को विभिन्न सामान्य बीमारियों एवं उसके उपचार के बारे में नवीन तकनीक से अवगत करना है।इस सम्मेलन में अलग-अलग विषयों पर देश के प्रख्यात चिकित्सक अपनी बात रखेंगे।
इस कार्यक्रम में डॉ अरुण राज एक गंभीर विषय पर अपने विचार रखेंगे। ‘यौन क्रिया की कोई उम्र नहीं’ इस विषय पर डॉ दीपक जुमानी अपने विचार रखेंगे। डॉ राजीव राठी डीएम कार्डियोलॉजी मैक्स अस्पताल न्यू दिल्ली दिल की बीमारियों की प्रारंभिक पहचान एवं कैसे हजारों जीवन को बचाया जा सकता है, कि जानकारी देंगे। हृदयघात एवं उसकी पहचान के बारे में डॉक्टर अमित वर्मा अपना वक्तव्य देंगे। डॉ आर.एल भांजा भी जानकारी देंगे। जबकि ब्लड कैंसर के बारे में डॉ.एस परिंदा जानकारी देंगी। डॉ.प्रतिभा इनफर्टिलिटी के बारे में विस्तृत रूप से बताएंगी। हृदयाघात के दवा एवं मशीनों के बारे में डॉ.श्यामल अपोलो हॉस्पिटल बिलासपुर जानकारी देंगे। 
इस कार्यक्रम में डॉक्टर प्रियंका सिंह आधुनिक रेडियो थेरेपी के बारे में बताएंगी। डॉक्टर स्मिता श्रीवास्तव हृदयाघात एवं उससे संबंधित मुद्दों पर अपने विचार रखेंगी। डॉ रायजादा मधुमेह एवं उसके उपचार के बारे में अपनी बात रखेंगे। सांप के काटने पर इलाज के बारे में डॉक्टर प्रतिप बैनर्जी जानकारी देंगे। ब्रेस्ट कैंसर से उपचार के बारे में भी विचार रखें जाएंगे। इस प्रकार अन्य बीमारियों एवं उनके उपचार में देश के प्रख्यात चिकित्सक जानकारी देंगे। कार्यक्रम का उद्घाटन डॉ।रवि वानखेड़कर आई एमए के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं डॉ रवि टंडन द्वारा किया जाएगा।
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772