ब्रेकिंग
बिलासपुर: जिला पंचायत सभापति अंकित गौरहा को प्रदेश युवा संगठन चुनाव में मिली नई जिम्मेदारी बिलासपुर: मुख्यमंत्री जी! क्लेक्टर सौरभ कुमार को इस सड़क में हुआ भ्रष्टाचार नहीं आ रहा नजर. प्रियंका ... बिलासपुर: टिकरापारा मन्नू चौक निवासी रिशु घोरे को पुलिस ने चाकू के साथ किया गिरफ्तार बिलासपुर: पावर लिफ्टर निसार अहमद एवं अख्तर खान रविंद्र सिंह के हाथों हुए सम्मानित बिलासपुर: भाजपा पार्षद दल ने पुलिस ग्राउण्ड में जिला प्रशासन से रावण दहन की मांगी अनुमति बिलासपुर तहसीलदार अतुल वैष्णव का सक्ति और ऋचा सिंह का रायगढ़ हुआ ट्रांसफर बिलासपुर: आरोपी अमित भारते, जितेंद्र मिश्रा और संदीप मिश्रा को नहीं पकड़ पा रही है SSP पारूल माथुर की... बिलासपुर: कलेक्टर सौरभ कुमार ने सरकार हित में सरकारी जमीन बचाने वाले अधिवक्ता प्रकाश सिंह के साथ किय... बिलासपुर: उस्लापुर के रॉयल पार्क में नजर आएगी गरबा की धूम, थिरकने के लिए तैयार हैं शहरवासी बिलासपुर: कार्य की धीमी गति पर कंपनी के साथ जिम्मेदार अधिकारियों पर भी की जानी चाहिए थी कार्यवाही, स...

गुम छात्राओं को पुलिस ने रायगढ़ से किया बरामद

बिलासपुर। रतनपुर थाना क्षेत्रान्तर्गत कक्षा दसवीं व आठवीं में पढ़ने वाली चार नाबालिगों की गुमशुदगी एवं अपहरण के मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस अधीक्षक अधीक्षक आरिफ.एच. शेख द्वारा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अर्चना झा के निर्देशन में अनुविभागीय अधिकारी अभिषेक सिंह ने मामले की विवेचना तत्परता से करते हुए थाना प्रभारी रतनपुर निरीक्षक मान सिंह राठिया के साथ लगातार पतासाजी में जुटे रहे। इसके बाद चारों छात्राओं को पुलिस ने सकुशल बरामद किया है। छात्राओं से पूछताछ के दौरान संदेही युवक तथा उसकी बहन एवं अन्य संदिग्ध आरोपियों की पतासाजी जारी है। मामले में खुलासा हुआ है कि एक लड़की से प्रेम संबंध होने के कारण युवक द्वारा बहला-फुसलाकर इस घटना को अंजाम दिया गया। उक्त प्रकरण को पुलिस ने महज 24 घंटे के भीतर सुलझा लिया है।यह बिलासपुर पुलिस की बड़ी सफलता है।
इस बीच जानकारी मिली कि महामाया कॉलेज रतनपुर में अध्ययनरत प्रथम वर्ष के छात्र उत्तरा कुमार कोसले निवासी सारंगढ़ संदेही है। पुलिस ने उत्तम का मोबाइल नंबर ज्ञात कर साइबर सेल बिलासपुर द्वारा लोकेशन और टावर डंप की डिटेल निकाली गई इसके बाद 2 टीम गठित की गई। एक टीम को सारंगढ़ की ओर रवाना किया गया और दूसरी को महासमुंद की ओर। इसी बीच अपहरण हुई चार छात्राओं का बिलासपुर से झारसुगुड़ा गोंदिया पैसेंजर ट्रेन में बिलासपुर से रायपुर जाने की सूचना मिली। रायपुर से महासमुंद पटेवा तरफ भी छात्राओं की उपस्थिति की सूचना लगातार मिलती रही। इसी बीच पुलिस की नजरों से बचकर उत्तरा कुमार कोसले ने अपहृत चारों छात्राओं को रायगढ़ स्टेशन पर अपनी कार से छोड़कर उन्हें भागने की सूचना मिली। इसके बाद तत्काल पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में चारों छात्राओं को वापस लौटाया।
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772