ब्रेकिंग
बिलासपुर: कार्य की धीमी गति पर कंपनी के साथ जिम्मेदार अधिकारियों पर भी की जानी चाहिए थी कार्यवाही, स... बिलासपुर: महादेव और रेड्डी अन्ना बुक के सटोरियों पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही बिलासपुर: जूनी लाइन स्थित सुरुचि रेस्टोरेंट के पास रहने वाले कृष्ण कुमार वर्मा के बड़े बेटे श्रीकांत ... बिलासपुर में UP65/ EC- 4488 नँबर की कार से जब्त हुए 5 लाख नकद बिलासपुर: सदभाव पत्रकार संघ छत्तीसगढ़ की बैठक में संगठन की मजबूती पर चर्चा बिलासपुर: शैलेश, अर्जुन, रामशरण और विजय ने कहा- पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के कार्यकाल में भाजपा के पू... बिलासपुर: मुफ्त वैक्सीन के लिए अब केवल 7 दिन शेष, कलेक्टर ने की अपील, सभी लगवा लें टीका बिलासपुर: मोपका और चिल्हाटी के 845/1/न, 845/1/झ, 1859/1, 224/380, 1053/1 खसरा नँबरों की शासकीय भूमि ... बिलासपुर: क्या अमर अग्रवाल की बातों को गंभीरता से लेंगे कलेक्टर सौरभ कुमार? नेहरू चौक में लगी थी राज... बिलासपुर: इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के द्वारा नर्सिंग और गैर नर्सिंग स्टाफ़ के व्यक्तित्व विकास एवं कम्...

आप के सीएम उम्मीदवार के समक्ष भाजपा नेता रमल ने ली सदस्यता

 रायपुर/ लंबे समय से भारतीय जनता पार्टी के सक्रिय सदस्य रहे। रमल कोर्राम ने आज आम आदमी पार्टी के कार्यालय पहुंच कर मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार कोमल हुपेंडी के समक्ष पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। रमल वर्तमान में अनुसूचित जनजाति मोर्चा के मण्डल अध्यक्ष व आदिम जाति सेवा सहकारी समिति अध्यक्ष रहें। आप की सदस्यता लेने के बाद रमल कोर्राम ने भाजपा को नैतिक सिद्धांतो से भटकी हुई पार्टी बताया। भाजपा को वंशवाद की राजनीति करने वाली पार्टी बताकर रमल ने कहा कि यहां कार्यकर्ताओं कोई पूछ परख नहीं है। जबकि आम आदमी पार्टी दिल्ली में ईमानदारी से सरकार चला रही है।छत्तीसगढ़ का आम आदमी आज व्यवस्था परिवर्तन के लिए संकल्पित है।
रमल ने आम आदमी पार्टी की तारीफ करते हुए कहा कि आम स्वच्छ छवि की बेहतर पार्टी है। योग्य,शिक्षित और युवा नेता को आम आदमी पार्टी ने प्रदेश का नेतृत्व दिया है। पूरा प्रदेश कोमल हुपेण्डी को मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहता है। इस मौके पर राकेश बघेल ने कहा कि भाजपा के प्रति लोगों का विश्वास टूट चुका है। इस बार चुनाव में पूरे प्रदेश में आम आदमी पार्टी के प्रति सकारात्मक माहौल बन चुका है। इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष मेहर सिंह वट्टी, अन्तागढ़ विधायक प्रत्याशी सन्तराम सलाम, ऋषिकेश मजूमदार, संगठन मंत्री शशि उइके, हरेश चक्रधारी, प्रदीप मण्डल आदि उपस्थित थे।
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772