ब्रेकिंग
बिलासपुर: कार्य की धीमी गति पर कंपनी के साथ जिम्मेदार अधिकारियों पर भी की जानी चाहिए थी कार्यवाही, स... बिलासपुर: महादेव और रेड्डी अन्ना बुक के सटोरियों पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही बिलासपुर: जूनी लाइन स्थित सुरुचि रेस्टोरेंट के पास रहने वाले कृष्ण कुमार वर्मा के बड़े बेटे श्रीकांत ... बिलासपुर में UP65/ EC- 4488 नँबर की कार से जब्त हुए 5 लाख नकद बिलासपुर: सदभाव पत्रकार संघ छत्तीसगढ़ की बैठक में संगठन की मजबूती पर चर्चा बिलासपुर: शैलेश, अर्जुन, रामशरण और विजय ने कहा- पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के कार्यकाल में भाजपा के पू... बिलासपुर: मुफ्त वैक्सीन के लिए अब केवल 7 दिन शेष, कलेक्टर ने की अपील, सभी लगवा लें टीका बिलासपुर: मोपका और चिल्हाटी के 845/1/न, 845/1/झ, 1859/1, 224/380, 1053/1 खसरा नँबरों की शासकीय भूमि ... बिलासपुर: क्या अमर अग्रवाल की बातों को गंभीरता से लेंगे कलेक्टर सौरभ कुमार? नेहरू चौक में लगी थी राज... बिलासपुर: इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के द्वारा नर्सिंग और गैर नर्सिंग स्टाफ़ के व्यक्तित्व विकास एवं कम्...

राहुल की किसान सभा कल, करेंगे चुनावी आगाज़, शामिल होंगे जिले के कांग्रेस नेता

बिलासपुर। सोमवार को राजधानी रायपुर में अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी विशाल किसान सम्मेलन को संबोधित करेंगे। कार्यक्रम में भाग लेने प्रदेश भर से कांग्रेस के सदस्य रायपुर पहुंचेंगे। 2 बजे से शुरू होने वाले इस कार्यक्रम में किसान और कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल होंगे। यहां राहुल चुनाव के दंगल का भी शंखनाद करेंगे। 12 नवंबर और 20 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव का आगाज किसान सम्मेलन के रूप में करेंगे। बिलासपुर शहर के कांग्रेस नेता कल सुबह 9:00 बजे यहां के कांग्रेस भवन में एकत्रित होंगे इसके पश्चात वे रायपुर राजधानी कार्यक्रम किसान सम्मेलन में शामिल होने पहुंचेंगे।
कांग्रेस प्रवक्ता ऋषि पाण्डेय ने बताया कि 15 वर्षों से भाजपा की गलत नीति से जनता प्रताड़ित हो रही है। समर्थन मूल्य 2100 और बोनस 300 के साथ धान के एक-एक दाने को खरीदने का वादा हो या फिर किसान फसल बीमा, उन्नत बीज, महंगा खाद, पंप के लिए बिजली, पानी न मिलना, कर्ज़ से किसान आत्महत्या के लिए मजबूर हैं। कृषि रकबा कम होना, किसान की जमीन, जल, जंगल को उद्योगों और पूंजीपतियों को देना भाजपा की नीति है। इन सभी मुद्दों में किसान सम्मेलन को राहुल सम्बोधित करेंगे। 
सम्मेलन में बिलासपुर, तखतपुर, बिल्हा, मस्तूरी, बेलतरा, कोटा, मरवाही से बड़ी संख्या से कांग्रेसी शामिल होने रायपुर जाएंगे। इस मौके पर प्रदेश महामंत्री अटल श्रीवास्तव, ज़िलाध्यक्ष विजय केशरवानी, शहर अध्यक्ष नरेंद्र बोलर, युवा कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष महेंद्र गंगोत्री, नेता प्रतिपक्ष शेख नजीरुद्दीन, किसान कांग्रेस अध्यक्ष सुनील शुक्ला, पूर्व सांसद, विधायक, पूर्व विधायक, निर्वाचित जंन प्रतिनिधि, पार्षद, प्रदेश पदाधिकारी, ज़िला कार्यकारिणी, शहर कार्यकारिणी, ब्लाक, महिला कांग्रेस, किसान कांग्रेस, युवा कांग्रेस, सेवा दल, एस सी प्रकोष्ठ, झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ, विधि प्रकोष्ठ, एनएसयूआई के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता रायपुर जाएंगे।
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772