ब्रेकिंग
बिलासपुर: जूनी लाइन स्थित सुरुचि रेस्टोरेंट के पास रहने वाले कृष्ण कुमार वर्मा के बड़े बेटे श्रीकांत ... बिलासपुर में UP65/ EC- 4488 नँबर की कार से जब्त हुए 5 लाख नकद बिलासपुर: सदभाव पत्रकार संघ छत्तीसगढ़ की बैठक में संगठन की मजबूती पर चर्चा बिलासपुर: शैलेश, अर्जुन, रामशरण और विजय ने कहा- पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के कार्यकाल में भाजपा के पू... बिलासपुर: मुफ्त वैक्सीन के लिए अब केवल 7 दिन शेष, कलेक्टर ने की अपील, सभी लगवा लें टीका बिलासपुर: मोपका और चिल्हाटी के 845/1/न, 845/1/झ, 1859/1, 224/380, 1053/1 खसरा नँबरों की शासकीय भूमि ... बिलासपुर: क्या अमर अग्रवाल की बातों को गंभीरता से लेंगे कलेक्टर सौरभ कुमार? नेहरू चौक में लगी थी राज... बिलासपुर: इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के द्वारा नर्सिंग और गैर नर्सिंग स्टाफ़ के व्यक्तित्व विकास एवं कम्... बिलासपुर: गौरांग बोबड़े हत्याकांड के आरोपी रहे किशुंक अग्रवाल के पास से जब्त हुए 20 लाख बिलासपुर: बिल्हा क्षेत्र से गायब हुई नाबालिग लड़की तेलंगाना में मिली

भाजपा के 77 प्रत्याशी घोषित, सूची देखिये

बिलासपुर। भारतीय जनता पार्टी ने विधानसभा चुनाव के लिए अपने 77 प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है। बीजेपी ने इस बार 40 वर्ष से कम के 25 प्रत्याशियों को मौका दिया है। और 14 मौजूदा प्रत्याशियों के टिकिट काटा गया है। मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह राजनांदगांव से चुनाव लड़ेंगे। बिलासपुर से अमर अग्रवाल बने रहेंगे। जबकि बिल्हा विधानसभा का चुनाव भाजपा प्रदेशाध्यक्ष धरमलाल कौशिक लड़ेंगे। कृषि मंत्री बृजमोहन अग्रवाल को रायपुर दक्षिण, विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल को कसडोल का क्षेत्र सौंपा गया है। राजिम से संतोष उपाध्याय चुनाव लड़ेंगे।
वहीं पामगढ़ से अम्बेश जांगड़े, धरसींवा से देवजी भाई पटेल, कटघोरा से लखनलाल देवांगन, शक्ति से गेंदराम साहू, चित्रकूट एसटी सीट को महेश और कुरूद से अजय चंद्राकर प्रत्याशी होंगे। खरसिया से पूर्व आईएस ओपी चौधरी, सिंहावा से शिवराज, भिलाई नगर से प्रेम प्रकाश पाण्डेय, भानुप्रतापपुर से देवलाल दुग्गल, दंतेवाड़ा से भीमा मंडावी, अंतागढ़ से विक्रम उसेंडी, डोंगरगांव से मधुसूदन यादव, जगदलपुर से संतोष बाफना प्रत्याशी होंगे। आरंग से विधानसभा प्रत्याशी संजय डीडी, रायगढ़ से अग्रवाल, केशकाल से हरिशंकर नेताम, साजा से लाभचंद बाफना, खैरागढ़ से कोमल जंघल, पंडरिया से मोतीराम चंद्रवंशी चुनाव लड़ेंगे। खुज्जी से हीरेन्द्र साहू, बिन्द्रानवागढ़ से डमरूधर पुजारी, कवर्धा से अशोक साहू, लैलूंगा से सत्यानंद राठी, अकलतरा से सौरभ सिंह, रायपुर पश्चिम से राजेश मूणत, डोंडीलहरा से लालचंद टेकाम आदि शामिल हैं।

 

 

 

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772