ब्रेकिंग
बिलासपुर: कार्य की धीमी गति पर कंपनी के साथ जिम्मेदार अधिकारियों पर भी की जानी चाहिए थी कार्यवाही, स... बिलासपुर: महादेव और रेड्डी अन्ना बुक के सटोरियों पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही बिलासपुर: जूनी लाइन स्थित सुरुचि रेस्टोरेंट के पास रहने वाले कृष्ण कुमार वर्मा के बड़े बेटे श्रीकांत ... बिलासपुर में UP65/ EC- 4488 नँबर की कार से जब्त हुए 5 लाख नकद बिलासपुर: सदभाव पत्रकार संघ छत्तीसगढ़ की बैठक में संगठन की मजबूती पर चर्चा बिलासपुर: शैलेश, अर्जुन, रामशरण और विजय ने कहा- पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के कार्यकाल में भाजपा के पू... बिलासपुर: मुफ्त वैक्सीन के लिए अब केवल 7 दिन शेष, कलेक्टर ने की अपील, सभी लगवा लें टीका बिलासपुर: मोपका और चिल्हाटी के 845/1/न, 845/1/झ, 1859/1, 224/380, 1053/1 खसरा नँबरों की शासकीय भूमि ... बिलासपुर: क्या अमर अग्रवाल की बातों को गंभीरता से लेंगे कलेक्टर सौरभ कुमार? नेहरू चौक में लगी थी राज... बिलासपुर: इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के द्वारा नर्सिंग और गैर नर्सिंग स्टाफ़ के व्यक्तित्व विकास एवं कम्...

श्रीवास समाज के कार्यक्रम समापन में शामिल हुए त्रिलोक, कहा-समाज को संगठित रखना हमारी प्राथमिकता

बिलासपुर। श्रीवास समाज के रास गरबा डांडिया में कांग्रेस नेता व सर्व सेन समाज के प्रांताध्यक्ष त्रिलोक श्रीवास बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए। त्रिलोक श्रीवास ने समाज के युवाओं को आयोजन के लिए बधाई दी। त्रिलोक ने कहा कि डांडिया के माध्यम से हम माँ आदिशक्ति की स्तुति करते हैं। उन्होंने जनों से समाज के लोगों को जोड़ने के काम करने का आह्वान किया और कहा कि जब कोई समाज संगठित होता है, विकास पथ पर आगे बढ़ता है, तो समाज में कुछ लोग जयचंद और मीर जाफर बनकर तोड़ने का कार्य करते हैं। ऐसे लोगों से सावधान रहकर हमें आपसी प्रेम व सौहार्द को बढ़ाना चाहिए और जीवन जीना चाहिए।
इस मौके पर कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष अश्वनी श्रीवास एवं कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि राम कुमार श्रीवास, जीवराखन  श्रीवास, दिनेश श्रीवास उपस्थित थे। आयोजनकर्ताओं में शुभम श्रीवास, प्रदेश महामंत्री युवा प्रकोष्ठ नवीन श्रीवास, संभाग अध्यक्ष लक्ष्मी श्रीवास, सुमित श्रीवास, रवि श्रीवास, दीपक श्रीवास, बालमुकुंद श्रीवास, मनोज श्रीवास, सुनील श्रीवास, आशीष श्रीवास, राज कुमार श्रीवास, सुरेंद्र श्रीवास कार्यक्रम का संचालक अनिल श्रीवास एवं आभार प्रदर्शन रवि श्रीवास ने किया।
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772