ब्रेकिंग
बिलासपुर: पुलिस अधिकारियों के अपराधियों से हैं अच्छे संबंध, जानिए इस सवाल पर क्या बोले नए एसपी संतोष बिलासपुर: एकता और सदभावना का संदेश लेकर चल रही है हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा- लक्ष्मीनाथ साहू बिलासपुर में दो दिवसीय अखिल भारतीय नृत्य-संगीत समारोह विरासत 4 फरवरी से 30 जनवरी को दो मिनट के लिए ठहर जाएगा बिलासपुर, जानिए क्यों… बिलासपुर: इस प्रकरण ने SSP पारूल माथुर के सूचना तंत्र की खोली पोल तिफरा ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष लक्ष्मीनाथ साहू के नेतृत्व में निकली हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा बिलासपुर के नए एसपी होंगे संतोष कुमार सिंह बिलासपुर: आखिर क्यों चर्चा में है तखतपुर तहसीलदार शशांक शेखर शुक्ला? बिलासपुर: इस बार कोटा SDM हरिओम द्विवेदी सुर्खियों में आए पामगढ़: अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त नृत्यांगना वासंती वैष्णव एवँ सुनील वैष्णव के निर्देशन में 26 जनव...

एसडीएम कार्यालय का कर्मचारी घूस लेते गिरफ्तार…….

नई दिल्ली। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने 40 हजार रुपये घूस लेने के मामले में सिविल लाइन्स के सब-डिवीजनल मजिस्ट्रेट (एसडीएम) कार्यालय में तैनात एक कर्मचारी एवं एक अन्य को गिरफ्तार किया है। 

सीबीआई प्रवक्ता ने यहां बताया कि जांच एजेंसी ने निर्माण कार्य से जुड़ी फाइल क्लियर करने के लिए 40 हजार रुपये घूस मांगने की शिकायत पर यह कार्रवाई की है।

जांच एजेंसी ने घूस मांगने की शिकायत मिलने के बाद जाल बिछाया एवं एसडीएम कार्यालय में तैनात डाटा इंट्री ऑपरेटर रफीउर रहमान को घूस लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। सीबीआई ने इसी सिलसिले में कपिलदेव नामक एक व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया है।

आरोपी कर्मचारी के आवास एवं कार्यालय परिसर तथा निजी व्यक्ति के आवास पर सीबीआई ने छापे मारे हैं और कुछ आपत्तिजनक दस्तावेज भी बरामद किये हैं। आगे की जांच जारी है।

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772