ब्रेकिंग
बिलासपुर: कार्य की धीमी गति पर कंपनी के साथ जिम्मेदार अधिकारियों पर भी की जानी चाहिए थी कार्यवाही, स... बिलासपुर: महादेव और रेड्डी अन्ना बुक के सटोरियों पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही बिलासपुर: जूनी लाइन स्थित सुरुचि रेस्टोरेंट के पास रहने वाले कृष्ण कुमार वर्मा के बड़े बेटे श्रीकांत ... बिलासपुर में UP65/ EC- 4488 नँबर की कार से जब्त हुए 5 लाख नकद बिलासपुर: सदभाव पत्रकार संघ छत्तीसगढ़ की बैठक में संगठन की मजबूती पर चर्चा बिलासपुर: शैलेश, अर्जुन, रामशरण और विजय ने कहा- पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के कार्यकाल में भाजपा के पू... बिलासपुर: मुफ्त वैक्सीन के लिए अब केवल 7 दिन शेष, कलेक्टर ने की अपील, सभी लगवा लें टीका बिलासपुर: मोपका और चिल्हाटी के 845/1/न, 845/1/झ, 1859/1, 224/380, 1053/1 खसरा नँबरों की शासकीय भूमि ... बिलासपुर: क्या अमर अग्रवाल की बातों को गंभीरता से लेंगे कलेक्टर सौरभ कुमार? नेहरू चौक में लगी थी राज... बिलासपुर: इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के द्वारा नर्सिंग और गैर नर्सिंग स्टाफ़ के व्यक्तित्व विकास एवं कम्...

पार्षद रमेश के खिलाफ थाने पहुंची वसुंधरा नगर की महिलाएं

बिलासपुर। वार्ड क्रमांक-4 वसुंधरा नगर में शासकीय शराब दुकान से वहां के लोगों का जीना दूभर हो गया है। शराब दुकान बंद कराने वार्ड की महिलाओं ने आबकारी विभाग, जिला प्रशासन, विधायक और स्थानीय पार्षद से लगातार मांग की,कोई कार्यवाही ना होने पर वसुंधरा नगर में लगातार शांति हड़ताल कर रहे हैं। महिलाएं लोगों को शराब न पीने की अपील कर रही है। इसी बीच पार्षद रमेश जायसवाल ने 15-16 अक्टूबर को शराब दुकान बंद कराने के समर्थन में विरोध कर रही महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार किया। पानी सप्लाई बंद करने की धमकी दी। आंदोलन बंद करने की बात कहकर रमेश ने जान से मारने और उठा लेने की भी धमकी दे डाली, वार्ड की महिलाएं इससे डरी सहमी हैं। 
महिला कांग्रेस अध्यक्ष सीमा पांडे की अगुवाई में, वसुंधरा नगर की महिलाओं ने सिविल लाइन थाना पहुंचकर आज पार्षद रमेश जायसवाल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हुए यह बात बताई। इस क्रम में आज धरना स्थल पहुंचकर नायब तहसीलदार संध्या नामदेव और पुलिस विभाग एसडीओपी आशा सेन ने आंदोलन महिलाओं को आश्वस्त किया है कि, 2 माह के भीतर बड़े अधिकारियों से चर्चा कर शराब दुकान बंद करा दी जाएगी। जबकि अधिकारियों के आश्वासन पर महिलाओं ने 2 माह के लिए विरोध प्रदर्शन रोक दिया है। इस दौरान रुक्मणी दीवान, आरती ध्रुव, पार्वती, मीना पोर्ते, भगवती ध्रुव, सोनिया ध्रुव, ममता ध्रुव, शहर महिला कांग्रेस अध्यक्ष सीमा पाण्डेय आदि उपस्थित रहीं।
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772