ब्रेकिंग
बिलासपुर: जूनी लाइन स्थित सुरुचि रेस्टोरेंट के पास रहने वाले कृष्ण कुमार वर्मा के बड़े बेटे श्रीकांत ... बिलासपुर में UP65/ EC- 4488 नँबर की कार से जब्त हुए 5 लाख नकद बिलासपुर: सदभाव पत्रकार संघ छत्तीसगढ़ की बैठक में संगठन की मजबूती पर चर्चा बिलासपुर: शैलेश, अर्जुन, रामशरण और विजय ने कहा- पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के कार्यकाल में भाजपा के पू... बिलासपुर: मुफ्त वैक्सीन के लिए अब केवल 7 दिन शेष, कलेक्टर ने की अपील, सभी लगवा लें टीका बिलासपुर: मोपका और चिल्हाटी के 845/1/न, 845/1/झ, 1859/1, 224/380, 1053/1 खसरा नँबरों की शासकीय भूमि ... बिलासपुर: क्या अमर अग्रवाल की बातों को गंभीरता से लेंगे कलेक्टर सौरभ कुमार? नेहरू चौक में लगी थी राज... बिलासपुर: इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के द्वारा नर्सिंग और गैर नर्सिंग स्टाफ़ के व्यक्तित्व विकास एवं कम्... बिलासपुर: गौरांग बोबड़े हत्याकांड के आरोपी रहे किशुंक अग्रवाल के पास से जब्त हुए 20 लाख बिलासपुर: बिल्हा क्षेत्र से गायब हुई नाबालिग लड़की तेलंगाना में मिली

150 महिलाओं ने ली भाजपा की सदस्यता, मंत्री अमर ने किया स्वागत

बिलासपुर। भारतीय नगर एवं तालापारा की 150 महिलाओं ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता भाजपा के वरिष्ठ नेता व शहर विधायक अमर अग्रवाल के समक्ष ग्रहण की। मंत्री श्री अग्रवाल ने सभी महिलाओं का स्वागत किया और उन्हें भाजपा में शामिल होने की बधाई दी। इस अवसर पर मंत्री अमर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी परिवार का नारा “सबका साथ, सबका विकास” है। हमारी संस्कृति विविधता में एकता की है। इससे प्रभावित होकर लोग हमसे जुड़ते जा रहे हैं। इसी क्रम में आज नवरात्रि के पावन दुर्गाष्टमी के अवसर पर 150 बहनों ने भाजपा परिवार की सदस्यता ली है। निश्चित ही इससे भारतीय जनता पार्टी को नई मजबूती मिलेगी।
मंत्री अमर ने आगे बताया कि दूसरी पार्टियों ने जातिगत समीकरणों के आधार पर राजनीति की है। जबकि भारतीय जनता पार्टी सभी विचारधारा को जोड़कर चलने वाली है। कई वर्षों से जब दूसरी पार्टी की सरकार थी। तब जातिगत मुद्दों को लेकर बेवजह ही बंटवारा किया जाता था। ‘सबका साथ सबका विकास’ की नीति लेकर भारतीय जनता पार्टी ने विकास के नए आयाम तय करने का संकल्प लिया है। जन-जन इस संकल्प के भागीदार हैं। और निश्चित तौर पर हम इसी नीति के साथ आगे बढ़ते जा रहे हैं। इस अवसर पर महापौर किशोर राय, एल्डरमैन मकबूल अली, भाजपा नेता दस्तगीर भाभा, युवा मोर्चा के आदित्य व अन्य उपस्थित रहे।
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772