ब्रेकिंग
बिलासपुर: जूनी लाइन स्थित सुरुचि रेस्टोरेंट के पास रहने वाले कृष्ण कुमार वर्मा के बड़े बेटे श्रीकांत ... बिलासपुर में UP65/ EC- 4488 नँबर की कार से जब्त हुए 5 लाख नकद बिलासपुर: सदभाव पत्रकार संघ छत्तीसगढ़ की बैठक में संगठन की मजबूती पर चर्चा बिलासपुर: शैलेश, अर्जुन, रामशरण और विजय ने कहा- पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के कार्यकाल में भाजपा के पू... बिलासपुर: मुफ्त वैक्सीन के लिए अब केवल 7 दिन शेष, कलेक्टर ने की अपील, सभी लगवा लें टीका बिलासपुर: मोपका और चिल्हाटी के 845/1/न, 845/1/झ, 1859/1, 224/380, 1053/1 खसरा नँबरों की शासकीय भूमि ... बिलासपुर: क्या अमर अग्रवाल की बातों को गंभीरता से लेंगे कलेक्टर सौरभ कुमार? नेहरू चौक में लगी थी राज... बिलासपुर: इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के द्वारा नर्सिंग और गैर नर्सिंग स्टाफ़ के व्यक्तित्व विकास एवं कम्... बिलासपुर: गौरांग बोबड़े हत्याकांड के आरोपी रहे किशुंक अग्रवाल के पास से जब्त हुए 20 लाख बिलासपुर: बिल्हा क्षेत्र से गायब हुई नाबालिग लड़की तेलंगाना में मिली

बबीता जी बोलीं- बच्चों को मोबाइल और गैजेट्स से दूर रखें

 
बिलासपुर। फाउंडेशन क्रिकेट एकेडमी भाटिया फ्यूल्स द्वारा आयोजित रास डांडिया में शामिल होने शहर पहुंची। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम् मुनमुन दत्ता उर्फ बबीता जी मंगलवार की शाम शहर के एक निजी होटल में पत्रकारवार्ता में पत्रकारों से मुखातिब हुई। उन्होंने छत्तीसगढ़ आने का अपना अनुभव साझा करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ एक बेहतरीन राज्य है, विशेषकर बिलासपुर में आकर उन्हें अपनेपन और शांति का अनुभव हुआ है।नवरात्रि एवं अन्य पारंपरिक पर्व में सांस्कृतिक आयोजन ही हमारी संस्कृति है, इससे आपसी प्रेम, एकजुटता सभी में बनी रहती है। सब टीवी में प्रसारित होने वाले ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सीरियल के विषय में सवाल पर उन्होंने बताया कि इस सीरियल से उन्हें पहचान मिली है। लगातार 10 वर्षों से चल रहा है। और लोगों के बीच लोकप्रिय है, इसमें मेरा बबिता अय्यर का किरदार है।
#metoo अभियान का समर्थन करते हुए उन्होंने अपनी बात रखी और कहा कि 99% महिलाएं उम्र के किसी न किसी पड़ाव में लैगिक शोषण का शिकार होती हैं। मीटू अभियान अपनी भावनाओं को अभिव्यक्त करने में एक बड़ा समर्थन दे रहा है। फाउंडेशन क्रिकेट एकेडमी के चेयरमैन और रास डांडिया के प्रमुख आयोजक प्रिंस भाटिया ने बताया कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा उनके घर के लोग बेहद पसंद करते हैं। विशेषकर बबीता जी का किरदार उन्हें बेहद अच्छा लगता है। इसलिए उन्होंने मुनमुन दत्ता को बिलासपुर आने आमंत्रित किया। इस दौरान अपने प्रशंसकों को सलाह देते हुए मुनमुन दत्ता “बबिता जी” ने उन्हें बच्चों को मोबाइल और गैजेट्स से दूर रखने और ख़ूब पढ़ाई करने और स्पोर्ट्स में ध्यान देने की बात कही। प्रेसवार्ता में कार्यक्रम के प्रमुख आयोजक एवं मैनेजमेंट कंपनी के पदाधिकारी उपस्थित थे।
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772