ब्रेकिंग
बिलासपुर: महादेव और रेड्डी अन्ना बुक के सटोरियों पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही बिलासपुर: जूनी लाइन स्थित सुरुचि रेस्टोरेंट के पास रहने वाले कृष्ण कुमार वर्मा के बड़े बेटे श्रीकांत ... बिलासपुर में UP65/ EC- 4488 नँबर की कार से जब्त हुए 5 लाख नकद बिलासपुर: सदभाव पत्रकार संघ छत्तीसगढ़ की बैठक में संगठन की मजबूती पर चर्चा बिलासपुर: शैलेश, अर्जुन, रामशरण और विजय ने कहा- पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के कार्यकाल में भाजपा के पू... बिलासपुर: मुफ्त वैक्सीन के लिए अब केवल 7 दिन शेष, कलेक्टर ने की अपील, सभी लगवा लें टीका बिलासपुर: मोपका और चिल्हाटी के 845/1/न, 845/1/झ, 1859/1, 224/380, 1053/1 खसरा नँबरों की शासकीय भूमि ... बिलासपुर: क्या अमर अग्रवाल की बातों को गंभीरता से लेंगे कलेक्टर सौरभ कुमार? नेहरू चौक में लगी थी राज... बिलासपुर: इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के द्वारा नर्सिंग और गैर नर्सिंग स्टाफ़ के व्यक्तित्व विकास एवं कम्... बिलासपुर: गौरांग बोबड़े हत्याकांड के आरोपी रहे किशुंक अग्रवाल के पास से जब्त हुए 20 लाख

रास डांडिया : सैकड़ों लोगों ने मोबाइल टार्च जलाकर किया बबिता जी का स्वागत, प्रिंस भी जमकर थिरके

बिलासपुर। फाउंडेशन क्रिकेट अकेडमी और भाटिया फ़्यूल्स एंड ग्रुप के रास डांडिया के तीसरे दिन भव्य समापन हुआ। फ़िल्मी गीतों के धुन में लोग जमकर डांडिया में थिरके, लिंक रोड-2 में स्थित फाउंडेशन अकेडमी के मैदान में रास डांडिया का आयोजन तीन दिनों तक चला। समापन अवसर में सोनी टीवी में प्रसारित होने वाले “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” में  “बबिता अय्यर” का किरदार निभा रही मुनमुन दत्ता बिलासपुर पहुंची। इस दौरान एंड टीवी स्टार ईशान, सिंगर रिया व श्रेया ने पारंपरिक गीतों और बॉलीवुड रीमिक्स गाकर माहौल बना दिया ज्यों-ज्यों रात होती गई सभी पर डांडिया का ख़ुमार चढ़ने लगा और लोग इसके रंग में झूमते रहे। डांडिया के पारंपरिक वेशभूषा के साथ यहां सुहिषा सिंधी ग्रुप की 9 महिलाएं, इंडियन अकादमी, जय माता दी ग्रुप बिलासपुर से 18 लोगों, वेस्टर्न डांस क्लास से एमजे स्टाइल में -70, अलबेला सर्कल में 15 लोगों ने परफॉर्मेंस दी। वहीं बेस्ट प्रोक के लिए जय माता दी ग्रुप को दूसरे दिन सम्मानित किया गया था। 
तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम बबीता ने कहा कि मैंने ऐसा स्वागत कहीं नहीं देखा। आप सबकी भीड़ बता रही है कि आप मुझसे बेहद प्यार करते हैं। मैं इस आयोजन में मुझे बुलाने के  लिए तहे दिल से पूरे बिलासपुर का धन्यवाद देती हूं। मेरे लिए यह एक्सपीरियंस जीवन भर यादगार रहेगा। वहीं उन्होंने आयोजन को बेहद आकर्षक बताया और आयोजक प्रिंस भाटिया व टीम की तारीफ की। बबीता जी (मुनमुन दत्ता) के स्टेज पर आते ही। स्टेज के पास की भीड़ बढ़ गई। लोगों ने अपने अपने स्मार्टफोन की टॉर्च ऑन कर उनका स्वागत किया। इस दौरान सेल्फी लेने वालों की भी भीड़ जमकर उमड़ी। सभी ने रास डांडिया में भरपूर आनंद लिया। इस दौरान फाउंडेशन क्रिकेट एकेडमी के चेयरमैन प्रिंस भाटिया और भाटिया फैमिली बबीता जी के साथ स्टेज पर जमकर थिरके। मनोरंजन का डोज पूरे माहौल में और बढ़ गया।
समापन अवसर पर अतिथियों के रूप में रोहित सिंह, अंकुश गुप्ता, अनिल टाह, विजय दीवान, राजेश बिसेन, आशीष जयसवाल, शैलेश पांडे, पलक जयसवाल, आलोक सिंह ठाकुर, उपस्थित रहे। कार्यक्रम समापन अवसर पर रास डांडिया में बेस्ट कपल, बेस्ट ग्रुप, बेस्ट ड्रेसअप के लिए पुरस्कृत किया गया। 100 से अधिक पुरस्कार विजेताओं को दिए गए। डांडिया में विशेष प्रस्तुति के लिए डांडिया प्रेमियों को नगद पुरस्कार भी वितरित किया गया। भाटिया ग्रुप के चेयरमैन प्रिंस भाटिया ने इस आयोजन को सफल बनाने के लिए सभी का शुक्रिया किया है। और कहा है कि ऐसे आयोजन किए जाते रहेंगे।
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772