ब्रेकिंग
तखतपुर क्षेत्र की तीन नाबालिग छात्राओं को दो युवकों ने झांसे में लिया और अरब सागर ले गए, जानिए उसके ... CG: स्वामी आत्मानंद शासकीय इंग्लिश स्कूल की छात्रा रितिका ध्रुव का इसरो में चयन बिलासपुर: नगर निगम कमिश्नर अजय कुमार त्रिपाठी को मिली भिलाई-चरौदा की कमान, SDM तुलाराम भारद्वाज को भ... बिलासपुर: जिला पंचायत सभापति अंकित गौरहा को प्रदेश युवा संगठन चुनाव में मिली नई जिम्मेदारी बिलासपुर: मुख्यमंत्री जी! क्लेक्टर सौरभ कुमार को इस सड़क में हुआ भ्रष्टाचार नहीं आ रहा नजर. प्रियंका ... बिलासपुर: टिकरापारा मन्नू चौक निवासी रिशु घोरे को पुलिस ने चाकू के साथ किया गिरफ्तार बिलासपुर: पावर लिफ्टर निसार अहमद एवं अख्तर खान रविंद्र सिंह के हाथों हुए सम्मानित बिलासपुर: भाजपा पार्षद दल ने पुलिस ग्राउण्ड में जिला प्रशासन से रावण दहन की मांगी अनुमति बिलासपुर तहसीलदार अतुल वैष्णव का सक्ति और ऋचा सिंह का रायगढ़ हुआ ट्रांसफर बिलासपुर: आरोपी अमित भारते, जितेंद्र मिश्रा और संदीप मिश्रा को नहीं पकड़ पा रही है SSP पारूल माथुर की...

रास डांडिया में दिखा नवरात्र का ख़ास रंग, साउथ इंडियन और द् डांडिया ड्रीम्स ने मचाई धूम

बिलासपुर। नवरात्र को खास बनाने के लिए भाटिया एंड ग्रुप द्वारा रास डांडिया नाइट का भव्य आयोजन किया गया है। इसमें बढ़-चढ़कर शहरवासी हिस्सा ले रहे हैं। रास डांडिया नाइट को लेकर प्रतिभागियों में विशेष दिख रही है। अलग-अलग वेशभूषा, भारतीय संस्कृति के अलग-अलग धर्मों को प्रस्तुत करने के लिए डांडिया ग्रुप सज-धज कर नवरात्र में झूमने रास डांडिया में आ रहे हैं। गुरुवार को इस आयोजन में इंडियन डांस अकादमी के 30,  द् डांडिया ड्रीम्स के 27, और भगवा ग्रुप, डांसिंग डेजलर्स, साउथ इंडियन ग्रुप के 12 और स्काई जिम के 20 एवं वेस्टर्न डांस क्लास के 80 लोगों ने डांडिया के पारंपरिक वेशभूषा में अपनी प्रस्तुति दी। फाउंडेशन क्रिकेट अकेडमी, भाटिया फ़्यूल्स एंड ग्रुप एवं विंग्स ऑफ़ पीबी ग्रुप के बैनर तले  यह आयोजन किया गया।
कार्यक्रम की शुरुआत भाजपा प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक, भाटिया ग्रुप के चेयरमैन अमोलक सिंह भाटिया, कांग्रेस वरिष्ठ नेता शेख गफ्फार, महिला आयोग की अध्यक्ष हर्षिता पांडे ने वैदिक मंत्रोच्चार से मां दुर्गा की पूजा कर की, इसके पश्चात भक्ति संगीत में डांडिया की शुरुआत की गई। कार्यक्रम के शुरुआती दौर में सिंगर अपूर्वा ने डांडिया रास के गीतों की प्रस्तुति देकर सब का मन मोह लिया। इसके पश्चात रिया भट्टाचार्य ‘ओम शांति ओम’ फेम् ने अपने गीतों से सबको मंत्रमुग्ध कर दिया।इस दौरान डांडिया ग्राउंड में सबके कदम थिरकते नजर आए। कार्यक्रम का संचालन आरजे एंकर मनुराज ने किया। डांडिया नाइट में जीते हुए टीमों को विंग्स ऑफ़ पीबी और भाटिया ग्रुप की ओर से विशेष उपहार दिया गया। डांडिया नाइट का प्रसारण लाइव दिखाया गया। सुरक्षा दृष्टिकोण से भी विशेष इंतजाम आयोजन स्थल पर किए गए थे।
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772