ब्रेकिंग
बिलासपुर: कार्य की धीमी गति पर कंपनी के साथ जिम्मेदार अधिकारियों पर भी की जानी चाहिए थी कार्यवाही, स... बिलासपुर: महादेव और रेड्डी अन्ना बुक के सटोरियों पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही बिलासपुर: जूनी लाइन स्थित सुरुचि रेस्टोरेंट के पास रहने वाले कृष्ण कुमार वर्मा के बड़े बेटे श्रीकांत ... बिलासपुर में UP65/ EC- 4488 नँबर की कार से जब्त हुए 5 लाख नकद बिलासपुर: सदभाव पत्रकार संघ छत्तीसगढ़ की बैठक में संगठन की मजबूती पर चर्चा बिलासपुर: शैलेश, अर्जुन, रामशरण और विजय ने कहा- पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के कार्यकाल में भाजपा के पू... बिलासपुर: मुफ्त वैक्सीन के लिए अब केवल 7 दिन शेष, कलेक्टर ने की अपील, सभी लगवा लें टीका बिलासपुर: मोपका और चिल्हाटी के 845/1/न, 845/1/झ, 1859/1, 224/380, 1053/1 खसरा नँबरों की शासकीय भूमि ... बिलासपुर: क्या अमर अग्रवाल की बातों को गंभीरता से लेंगे कलेक्टर सौरभ कुमार? नेहरू चौक में लगी थी राज... बिलासपुर: इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के द्वारा नर्सिंग और गैर नर्सिंग स्टाफ़ के व्यक्तित्व विकास एवं कम्...

आप के 20 स्टार प्रचारक सरकार बनाने में झोकेंगे ताकत

 

 

रायपुर/पार्टी के मीडिया समन्वयक उचित शर्मा ने बताया कि प्रदेश में बीते 15 सालों से चल रहे भाजपा के कुशासन का खात्मा करने पार्टी पूरी ताकत से सभी 90 सीटों पर चुनावी समर में उतर रही है पार्टी द्वारा जारी 20 स्टार प्रचारकों में 14 दिल्ली से हैं जिसमें मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शामिल हैं उनके साथ ही उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया एवं केबिनेट मंत्री गोपाल राय भी प्रदेश में धुंआधार प्रचार करेंगे। पार्टी के तीनों राज्य सभा सांसद संजय सिंह, सुशील गुप्ता एवं एन डी गुप्ता भी चुनावी समर में स्टार प्रचारक होंगे इसके साथ ही दिल्ली सरकार के मंत्री राजेन्द्र पाल गौतम एवं विधायकों की पूरी टीम सोमनाथ भारती के नूतृत्व में दिल्ली सरकार के अच्छे कामों को प्रदेश की जनता तक पहुंचाने का काम करेंगे जिसमें विधायक संजीव झा, वंदना कुमारी, मनोज कुमार, अजय दत्त, रितुराज झा, अखिलेश आदि शामिल रहेंगे। इसके अतिरिक्त स्टार प्रचारकों की सूची में पार्टी ने अपने राज्य स्तरीय नेताओं को भी स्थान दिया है जिसमें पार्टी के प्रदेश संयोजक डॉ. संकेत ठाकुर, मुख्यमंत्री उम्मीदवार कोमल हुपेंडी, प्रखर आदिवासी नेत्री सोनी सोरी, सह संगठन मंत्री सूरज उपाध्याय एवं रवि मानव के साथ ही व्यापार प्राकेष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष नरेन्द्र दुग्गड शामिल हैं।

श्री शर्मा ने आगे बताया कि आज छत्तीसगढ़ राज्य विकास के नाम पर विनाश की विभीषिका से त्रस्त है विखंढित कांग्रेस जर्जर हालत में है जो भाजपा का विकल्प बन पाने में बुरी तरह फ्लाप रही है और आम आदमी पार्टी एक सशक्त विकल्प के रूप में प्रदेश के भीतर तेजी से उभरी है। तीन सालों में पार्टी द्वारा दिल्ली में किये गये कामों के सफल मॉडल के साथ हम जनता के बीच जा रहे हैं जिसमें जनता का भरपूर आशीर्वाद पार्टी को मिल रहा है। उन्होंने यह भी बताया कि पार्टी द्वारा तय किये गये सभी 20 स्टार प्रचारक प्रदेश की सभी 90 विधानसभाओं में जाकर सरकार की नाकामियों को उजागर करने के साथ ही दिल्ली सरकार की उपलब्धियां बताने का काम करेंगे।

 

 

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772