ब्रेकिंग
बिलासपुर: पावर लिफ्टर निसार अहमद एवं अख्तर खान रविंद्र सिंह के हाथों हुए सम्मानित बिलासपुर: भाजपा पार्षद दल ने पुलिस ग्राउण्ड में जिला प्रशासन से रावण दहन की मांगी अनुमति बिलासपुर तहसीलदार अतुल वैष्णव का सक्ति और ऋचा सिंह का रायगढ़ हुआ ट्रांसफर बिलासपुर: आरोपी अमित भारते, जितेंद्र मिश्रा और संदीप मिश्रा को नहीं पकड़ पा रही है SSP पारूल माथुर की... बिलासपुर: कलेक्टर सौरभ कुमार ने सरकार हित में सरकारी जमीन बचाने वाले अधिवक्ता प्रकाश सिंह के साथ किय... बिलासपुर: उस्लापुर के रॉयल पार्क में नजर आएगी गरबा की धूम, थिरकने के लिए तैयार हैं शहरवासी बिलासपुर: कार्य की धीमी गति पर कंपनी के साथ जिम्मेदार अधिकारियों पर भी की जानी चाहिए थी कार्यवाही, स... बिलासपुर: महादेव और रेड्डी अन्ना बुक के सटोरियों पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही बिलासपुर: जूनी लाइन स्थित सुरुचि रेस्टोरेंट के पास रहने वाले कृष्ण कुमार वर्मा के बड़े बेटे श्रीकांत ... बिलासपुर में UP65/ EC- 4488 नँबर की कार से जब्त हुए 5 लाख नकद

“भाटिया फ्यूल” रास डांडिया का इंतजार खत्म, आज से झूमेगा शहर

 

बिलासपुर। इंतजार खत्म, डांडिया रास में आज पूरा बिलासपुर शहर झूमेगा।   टीवी सीरियल अदाकारा तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीता (मुनमुन दत्ता) रास डांडिया में शिरकत करेंगी। एक्टिंग की प्रस्तुति देकर  मनोरंजन करेंगी। इस महाआयोजन के लिए पर महाराणा प्रताप चौक के पास रिंग रोड स्थित फाउंडेशन क्रिकेट एकेडमी परिसर में सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। सुरक्षा के भी पूरे इंतजाम किए गए हैं। आयोजन स्थल पर हर कोना सीसीटीवी कैमरे की जद में रहेगा। अति उत्साह में अनुचित हरकत परेशानी में डाल सकती है। यह संपूर्ण पारिवारिक आयोजन है, इसलिए परिवार के साथ आइए और स्वस्थ मनोरंजन का लुत्फ उठाइये। डांडिया रास के डांस फ्लोर में अपने परिवार व बच्चों के साथ खूब धमाल मचाइए। सीटें सीमित हैं, इसलिए समय से पहुंचें और प्रवेश कार्ड साथ लाएं। बगैर प्रवेश कार्ड के आप प्रवेश से वंचित रह सकते हैं। आपको लजीज व्यंजनों का स्वाद भी परिसर में ही मिलेगा।

आज से लगातार तीन दिनों (14 ,15 एवं 16 )की शाम बिलासपुर वालों के लिए रंगीन हो, इसके लिए पूरा इंतजाम किया गया है। शाम 7 बजे कार्यक्रम का शुभारंभ हो जाएगा। ध्यान रखें कि पूरा आयोजन संपूर्ण पारिवारिक है। स्टेज बनकर तैयार है।यहां पारंपरिक परिधान के साथ महिलाएं, बच्चे और युवा थिरकते हुए गरबा का आनंद लेंगे।

पार्किंग की व्यवस्था

डांडिया रास के लिए फाउंडेशन क्रिकेट एकेडमी परिसर में पार्किंग की व्यवस्था की गई है। वाहन पार्किंग में ही खड़ा करें, ताकि मार्ग अवरुद्ध न हो और लोगों को आवागमन में कोई परेशानी न हो।

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772