ब्रेकिंग
बिलासपुर: महादेव और रेड्डी अन्ना बुक के सटोरियों पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही बिलासपुर: जूनी लाइन स्थित सुरुचि रेस्टोरेंट के पास रहने वाले कृष्ण कुमार वर्मा के बड़े बेटे श्रीकांत ... बिलासपुर में UP65/ EC- 4488 नँबर की कार से जब्त हुए 5 लाख नकद बिलासपुर: सदभाव पत्रकार संघ छत्तीसगढ़ की बैठक में संगठन की मजबूती पर चर्चा बिलासपुर: शैलेश, अर्जुन, रामशरण और विजय ने कहा- पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के कार्यकाल में भाजपा के पू... बिलासपुर: मुफ्त वैक्सीन के लिए अब केवल 7 दिन शेष, कलेक्टर ने की अपील, सभी लगवा लें टीका बिलासपुर: मोपका और चिल्हाटी के 845/1/न, 845/1/झ, 1859/1, 224/380, 1053/1 खसरा नँबरों की शासकीय भूमि ... बिलासपुर: क्या अमर अग्रवाल की बातों को गंभीरता से लेंगे कलेक्टर सौरभ कुमार? नेहरू चौक में लगी थी राज... बिलासपुर: इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के द्वारा नर्सिंग और गैर नर्सिंग स्टाफ़ के व्यक्तित्व विकास एवं कम्... बिलासपुर: गौरांग बोबड़े हत्याकांड के आरोपी रहे किशुंक अग्रवाल के पास से जब्त हुए 20 लाख

कांग्रेस नेताओं ने कहा- मोदी-शाह की अगुवाई में भाजपा भस्मासुर बन चुकी है, जनता को भस्म करने में तुली है

रायपुर। अमित शाह के बिलासपुर प्रवास पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने तंज कसते हुए कहा, भाजपा अमित शाह और मोदी के नेतृत्व में भस्मासुर हो गया है। दोनों नेताओं ने  भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को आपराधिक प्रवृत्ति का बताया और कहा कि उनके समझ में लोकतंत्र की भाषा नहीं आती है यह भाषा चुनाव में जनता समझायेगी। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष भूपेश बघेल एवं टीएस सिंहदेव ने संयुक्त बयान जारी करके अमित शाह के छत्तीसगढ़ प्रवास को लेकर तीखा कटाक्ष किया है।आमसभा के दौरान जब शुक्रवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने धनुष ताना धनुष न तान पाने के कारण आज धनुष टूट गया। इसी बात पर कांग्रेस नेताओं ने शाह पर तंज कसा।
कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष बघेल व कांग्रेस विधायक दल के नेता टीएस सिंहदेव ने आगे कहा है कि धनुष टूटना सबूत है कि अमित शाह कमान संभालने लायक नहीं है, और जो व्यक्ति कमान संभालने योग्य नहीं उसके कमान तानने पर धनुष को तो टूटना ही था। नेता प्रतिपक्ष और प्रदेशाध्यक्ष बघेल ने कहा है कि भाजपा ने जनता का विश्वास तोड़ा है। भाजपा मोदी शाह की अगुवाई में भस्मासुर बन चुकी है। जिस जनता ने भाजपा को सत्ता दे कर सेवा का मौका दिया है। उसी जनता को भस्म करने का कार्य भाजपा कर रही।असहमत होने पर सहमति लोकतंत्र का मूलमंत्र है। शाह आपराधिक प्रवृत्ति के हैं लोकतंत्र की भाषा उनके समझ से परे है, जिसे जनता समझाएगी। 
कांग्रेस ने भाजपा पर आरोप लगाया है कि भाजपा के प्रदेश पदाधिकारी ने ही भारतीय जनता पार्टी के मंत्री की सीडी बनाई और यह सीडी असली नकली कहकर मुख्यमंत्री के निवास से ही बंटवाई गई। सीबीआई ने अपनी जांच में यह पाया है कि एक भाजपा नेता ने ही भाजपा के मंत्री की सीडी बनाई जिसकी चार्ज शीट अदालत में दाखिल की गई है। भाजपा पर कांग्रेस का आरोप है कि छत्तीसगढ़ में भाजपा के हाथों से सत्ता फिसलती देखकर शाह इतने बौखला गए हैं कि उन्होंने प्रधानमंत्री पीएम मोदी की सरकार का सीबीआई के द्वारा अदालत में प्रस्तुत किया गया चार्जशीट को भी झूठ ला दिया है। और शाह कांग्रेस पर झूठी बयानबाजी कर जनता का ध्यान आकर्षित करना चाह रहे हैं, लेकिन वह अपने इस चतुरघात में खुद ही फंसने वाले हैं क्योंकि जनता इनके पैतरे जान चुकी है।
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772