ब्रेकिंग
बिलासपुर: जूनी लाइन स्थित सुरुचि रेस्टोरेंट के पास रहने वाले कृष्ण कुमार वर्मा के बड़े बेटे श्रीकांत ... बिलासपुर में UP65/ EC- 4488 नँबर की कार से जब्त हुए 5 लाख नकद बिलासपुर: सदभाव पत्रकार संघ छत्तीसगढ़ की बैठक में संगठन की मजबूती पर चर्चा बिलासपुर: शैलेश, अर्जुन, रामशरण और विजय ने कहा- पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के कार्यकाल में भाजपा के पू... बिलासपुर: मुफ्त वैक्सीन के लिए अब केवल 7 दिन शेष, कलेक्टर ने की अपील, सभी लगवा लें टीका बिलासपुर: मोपका और चिल्हाटी के 845/1/न, 845/1/झ, 1859/1, 224/380, 1053/1 खसरा नँबरों की शासकीय भूमि ... बिलासपुर: क्या अमर अग्रवाल की बातों को गंभीरता से लेंगे कलेक्टर सौरभ कुमार? नेहरू चौक में लगी थी राज... बिलासपुर: इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के द्वारा नर्सिंग और गैर नर्सिंग स्टाफ़ के व्यक्तित्व विकास एवं कम्... बिलासपुर: गौरांग बोबड़े हत्याकांड के आरोपी रहे किशुंक अग्रवाल के पास से जब्त हुए 20 लाख बिलासपुर: बिल्हा क्षेत्र से गायब हुई नाबालिग लड़की तेलंगाना में मिली

भक्तिमय होगा शहर, विश्वप्रसिद्ध भजन गायक लक्खा करेंगे जगराता

बिलासपुर। 13 अक्टूबर को विश्व प्रसिद्ध भजन गायक लखबीर सिंह लक्खा माता का जगराता करने बिलासपुर आ रहे हैं। बिलासपुर सराफा एसोसिएशन के बैनर तले इस कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। शहर में चारों ओर इसकी चर्चा जोरों शोरों से हो रही है। कार्यक्रम का आयोजन 13 अक्टूबर की रात 8:00 बजे से पुलिस ग्राउंड मैदान में होगा। उल्लेखनीय है कि लखबीर सिंह लक्खा की पहचान देश के बड़े भजन गायकों में की जाती है उनके स्वर में गाये गए भजनों को लोग बेहद पसंद करते हैं। प्यारा सजा है तेरा द्वार भवानी, बिगड़ी मेरी बना दे, ऐ शेरोंवाली मैया, अम्बे तू है जगदम्बे काली, अरे द्वारपालों, कन्हैया से कह दो, श्री राम जानकी बैठे हैं मेरे सीने में, जैसे प्रसिद्ध भजन लखबीर सिंह लक्खा द्वारा सुरबद्ध हैं। इन्हें बेहद पसंद किया जाता है।
इस आयोजन के संदर्भ में विशेष जानकारी देते हुए बिलासपुर सराफा एसोसिएशन के अध्यक्ष राजू सलूजा ने बताया कि शहरवासियों के लिए इस नवरात्र को खास बनाने के उद्देश्य से सराफा एसोसिएशन द्वारा माता भजनों के लिए विश्व भर में विख्यात लखबीर सिंह लक्खा को बुलाया जा रहा है। शहरवासियों में इस कार्यक्रम के प्रति उत्साह बढ़ता ही जा रहा है। राजू सलूजा ने उम्मीद जताई है कि यह कार्यक्रम यादगार होगा। बता दें कि राजू सलूजा ऐसे आयोजन के लिए शहर में अपनी अलग ख्याति रखते हैं। विशेषकर धार्मिक कार्यों में उनके रुचि के लिए शहर में उनका अच्छा नाम है। राजू ने बताया कि कार्यक्रम के मुख्य अतिथि कैबिनेट मंत्री अमर अग्रवाल होंगे। विशिष्ट अतिथियों में धरमलाल कौशिक, महापौर बिलासपुर किशोर राय, रेलवे महाप्रबंधक स्वाइन, आईजी बिलासपुर रेंज प्रदीप गुप्ता, कलेक्टर बिलासपुर पी दयानंद, एसपी बिलासपुर आरिफ शेख और सीएसपी ग्रामीण अर्चना झा होंगी।
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772