ब्रेकिंग
बिलासपुर: कार्य की धीमी गति पर कंपनी के साथ जिम्मेदार अधिकारियों पर भी की जानी चाहिए थी कार्यवाही, स... बिलासपुर: महादेव और रेड्डी अन्ना बुक के सटोरियों पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही बिलासपुर: जूनी लाइन स्थित सुरुचि रेस्टोरेंट के पास रहने वाले कृष्ण कुमार वर्मा के बड़े बेटे श्रीकांत ... बिलासपुर में UP65/ EC- 4488 नँबर की कार से जब्त हुए 5 लाख नकद बिलासपुर: सदभाव पत्रकार संघ छत्तीसगढ़ की बैठक में संगठन की मजबूती पर चर्चा बिलासपुर: शैलेश, अर्जुन, रामशरण और विजय ने कहा- पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के कार्यकाल में भाजपा के पू... बिलासपुर: मुफ्त वैक्सीन के लिए अब केवल 7 दिन शेष, कलेक्टर ने की अपील, सभी लगवा लें टीका बिलासपुर: मोपका और चिल्हाटी के 845/1/न, 845/1/झ, 1859/1, 224/380, 1053/1 खसरा नँबरों की शासकीय भूमि ... बिलासपुर: क्या अमर अग्रवाल की बातों को गंभीरता से लेंगे कलेक्टर सौरभ कुमार? नेहरू चौक में लगी थी राज... बिलासपुर: इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के द्वारा नर्सिंग और गैर नर्सिंग स्टाफ़ के व्यक्तित्व विकास एवं कम्...

आमसभा के लिए ढहाई दीवार

https://youtu.be/LbPDAAGI8co
बिलासपुर। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ और बहुजन समाज पार्टी गठबंधन के बाद 13 अक्टूबर को चुनावी दम भरेंगे। इसके लिए खेल परिसर में भव्य तैयारी की गई है। मुख्य द्वार के अलावा सरकारी दीवार को तोड़कर जोगी पार्टी के पदाधिकारियों ने नई तैयारी कर दी है। जकाँछ सुप्रीमो अजीत जोगी एवं बसपा प्रमुख मायावती शनिवार के इस कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं में नया जोश भरेंगे। इस कार्यक्रम को खास बनाने दोनों पार्टियों द्वारा संयुक्त रूप से तैयारी की जा रही है। पुलिस के अधिकारियों ने आज सुरक्षा जायजा लिया। वहीं बसपा सुप्रीमो मायावती को सुरक्षा देने के उत्तरप्रदेश से यहां पहुंचकर विशेष सुरक्षा बल ने मौके का निरीक्षण किया। चुनावी हवन कुंड में दांवपेच की आहुति देने के लिए कार्यकर्ताओं को टिप्स देने का काम बसपा प्रमुख और जकाँछ सुप्रीमो कल खेल परिसर में करेंगे।
उल्लेखनीय है कि कल भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शहर में होंगे। साइंस कॉलेज मैदान में कार्यकर्ताओं और पार्टी पदाधिकारियों को चुनावी गुर सिखाएंगे। इधर जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ और बहुजन समाज पार्टी द्वारा संयुक्त रूप से खेल परिसर में मायावती और अजीत जोगी की संयुक्त सभा को मजबूती देने की तैयारी शुरू कर दी गई है। आयोजन को विशेष बनाने के लिए दोनों पार्टी जी जान से तैयारी कर रहे हैं। मसलन सरकारी परिसर की दीवार को तोड़कर। भले ही बात हुई हो इसे कार्यक्रम के बाद बनाने की या फिर अनुमति लेकर यह कार्य किया गया हो। फिलहाल चुनावी आचार संहिता लगने के बाद ऐसा करना सीधे-सीधे पार्टी की दबंगई की ओर इशारा करता है। 
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772