ब्रेकिंग
बिलासपुर: पावर लिफ्टर निसार अहमद एवं अख्तर खान रविंद्र सिंह के हाथों हुए सम्मानित बिलासपुर: भाजपा पार्षद दल ने पुलिस ग्राउण्ड में जिला प्रशासन से रावण दहन की मांगी अनुमति बिलासपुर तहसीलदार अतुल वैष्णव का सक्ति और ऋचा सिंह का रायगढ़ हुआ ट्रांसफर बिलासपुर: आरोपी अमित भारते, जितेंद्र मिश्रा और संदीप मिश्रा को नहीं पकड़ पा रही है SSP पारूल माथुर की... बिलासपुर: कलेक्टर सौरभ कुमार ने सरकार हित में सरकारी जमीन बचाने वाले अधिवक्ता प्रकाश सिंह के साथ किय... बिलासपुर: उस्लापुर के रॉयल पार्क में नजर आएगी गरबा की धूम, थिरकने के लिए तैयार हैं शहरवासी बिलासपुर: कार्य की धीमी गति पर कंपनी के साथ जिम्मेदार अधिकारियों पर भी की जानी चाहिए थी कार्यवाही, स... बिलासपुर: महादेव और रेड्डी अन्ना बुक के सटोरियों पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही बिलासपुर: जूनी लाइन स्थित सुरुचि रेस्टोरेंट के पास रहने वाले कृष्ण कुमार वर्मा के बड़े बेटे श्रीकांत ... बिलासपुर में UP65/ EC- 4488 नँबर की कार से जब्त हुए 5 लाख नकद

सांसद ने जसबीर की तारीफ की, कहा- चुनाव जीतने का संकल्प लिया है

बिलासपुर। आम आदमी पार्टी के बिल्हा विधानसभा प्रत्याशी सरदार जसबीर सिंह के क्षेत्र में आमसभा को सम्बोधित करते हुए दिल्ली से आए आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने भाजपा सरकार पर जमकर कटाक्ष किया। दिल्ली सरकार के तीन साल की उपलब्धि गिनाते हुए संजय ने कहा कि दिल्ली में खुद की नदी, पावर व्यवस्था नहीं होने के कारण भी विकास की गति में फर्क नहीं आई। छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार पिछले 15 सालों से है पर यहां का विकास देखकर ऐसा लगता नहीं छोटी समस्याओं को निराकृत नहीं कर पाए। दिल्ली में हमने शिक्षा व्यय बढ़ा दिया है। मोहल्ला क्लिनिक की शुरुआत पूरी दुनिया में चर्चा का विषय बनी हुई है। जबकि छत्तीसगढ़ जिसे धान का कटोरा कहते हैं, भाजपा की सरकार ने यहां किसानों के हाथों में कटोरा थमा दिए।
प्रेसवार्ता में सांसद संजय ने छत्तीसगढ़ को रत्नगर्भा धरती बताया और कहा कि यहां नीचे खान है, ऊपर धान है, एक बेहतर श्रेष्ठ राज्य बनने की सभी संभावनाएं हैं। इस दौरान आप दिल्ली के नेता संजय ने पार्टी के बिल्हा विधानसभा प्रत्याशी सरदार जसबीर सिंह के समर्थन में जनता से आशीर्वाद मांगा और जसबीर को जिताने की अपील की। सांसद संजय ने कहा कि सरकार बनने पर वे 26 सौ रुपए प्रति क्विंटल धान बोनस देंगे। हमनें दिल्ली में शिक्षा व्यय बढ़ाकर आठ हजार स्कूल खोले और शिक्षा स्तर को ऊंचा उठाने का हर सम्भव कार्य कर रहे हैं। पर छत्तीसगढ़ में 36 सौ स्कूलों को बंद कर दिया गया। जो बच्चों के भविष्य से खिलवाड़ है।
प्रदेश की नक्सल समस्याओं को दूर करने की बात कही, दिल्ली में शराबबंदी की बात पर कहा कि शराबबंदी संभव नहीं है, दिल्ली में विभिन्न देशों के कार्यालय व दूतावास हैं। दो सरकार मिलकर कार्य करती है। यदि दिल्ली की जनता मांग करेगी तो इसका उपचार निकाला जाएगा। आम आदमी पार्टी के बिल्हा विधानसभा प्रत्याशी सरदार जसबीर सिंह की तारीफ करते हुए संजय ने कहा कि मैंने देखा कि जसबीर से जनता कितना प्यार करती है, हम दावा नहीं करेंगे कि पूरे 90 सीटों पर जीतेंगे, लेकिन हर हाल में चुनाव जीतने का हमनें संकल्प लिया है। संजय ने दिल्ली में पार्टी के कुछ नेताओं के पार्टी छोड़ने के सवाल पर जवाब दिया कि उनके जाने का दुख है। पर वे जनहित के कार्यों की वजह से पिछड़े।
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772