ब्रेकिंग
बिलासपुर: कार्य की धीमी गति पर कंपनी के साथ जिम्मेदार अधिकारियों पर भी की जानी चाहिए थी कार्यवाही, स... बिलासपुर: महादेव और रेड्डी अन्ना बुक के सटोरियों पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही बिलासपुर: जूनी लाइन स्थित सुरुचि रेस्टोरेंट के पास रहने वाले कृष्ण कुमार वर्मा के बड़े बेटे श्रीकांत ... बिलासपुर में UP65/ EC- 4488 नँबर की कार से जब्त हुए 5 लाख नकद बिलासपुर: सदभाव पत्रकार संघ छत्तीसगढ़ की बैठक में संगठन की मजबूती पर चर्चा बिलासपुर: शैलेश, अर्जुन, रामशरण और विजय ने कहा- पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के कार्यकाल में भाजपा के पू... बिलासपुर: मुफ्त वैक्सीन के लिए अब केवल 7 दिन शेष, कलेक्टर ने की अपील, सभी लगवा लें टीका बिलासपुर: मोपका और चिल्हाटी के 845/1/न, 845/1/झ, 1859/1, 224/380, 1053/1 खसरा नँबरों की शासकीय भूमि ... बिलासपुर: क्या अमर अग्रवाल की बातों को गंभीरता से लेंगे कलेक्टर सौरभ कुमार? नेहरू चौक में लगी थी राज... बिलासपुर: इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के द्वारा नर्सिंग और गैर नर्सिंग स्टाफ़ के व्यक्तित्व विकास एवं कम्...

छाबरिया ने सौदान को लिखा पत्र, अमर अग्रवाल के विरुद्ध जाकर मांगा टिकट

बिलासपुर। भाजपा नेता पुराण छाबरिया ने राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री भाजपा सौदान सिंह को 5 सीटों के संबंध में पत्र देकर अपनी बात रखी है। उन्होंने कहा है पार्टी कार्यकर्ता को सही अवसर प्रदान करने पर बिलासपुर व यहां के 4 सीटों पर पार्टी का परचम लहरा सकती है। आज की स्थिति में मिशन 65 प्लस को प्राप्त करना सभी कार्य योजना के अलावा कार्यकर्ताओं में विश्वास व उत्साह वर्धन अत्यंत आवश्यक है। पार्टी में इसका स्पष्ट अभाव दिख रहा है। इस पत्र में पुरन छाबरिया को पार्टी प्रत्याशी बनाए जाने की मांग है। बिलासपुर विधानसभा से भाजपा के कद्दावर मंत्री अमर अग्रवाल के रहते हुए भाजपा के ही छाबरिया ने टिकट मांगी है। 
पत्र में उल्लेखित है कि बिलासपुर सीट में जाति आधार पर सिंधी समुदाय के वोट हैं। रेलवे जोन, हाईकोर्ट के लिए संघर्ष में भी भरपूर सहभागिता समुदाय का रहा है। भाजपा आज विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है। इसमें उदाहरण दिया गया है कि अमेरिका में एक व्यक्ति को दो कार्यकाल का अवसर मिलता है। अमर अग्रवाल की बात करते हुए यहां कहा गया है कि उन्हें विधायक बनने का चार बार का अवसर मिला है। इसलिए अब पार्टी को नया कार्यकर्ता चुनना चाहिए। 
उल्लेखनीय है कि भाजपा के राष्ट्रीय संगठन मंत्री सौदान सिंह दौरे पर बिलासपुर में रहे। प्रत्याशी बनने की दौड़ में कई भाजपाइयों ने उनसे गुप्त वार्तालाप किया। “बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ” की संस्था का कार्य करने वाली दो महिला पदाधिकारयों ने भी सौदान सिंह से मिलकर टिकट की मांग की है। राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष  हर्षिता पांडे उस वक्त सौदान से मिलने पहुंची, जब वे खाना खा रहे थे, सौदान किसी कारणों से उनसे ना मिल पाए और हर्षिता पांडे को वापस लौटना पड़ा। बहरहाल इससे साफ है कि भाजपा में भी भीतरघात का जन्म हो चुका है। अब देखना यह होगा कि चुनाव में यह रंग क्या असर दिखाएगा।
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772