ब्रेकिंग
बिलासपुर: मुख्यमंत्री जी! क्लेक्टर सौरभ कुमार को इस सड़क में हुआ भ्रष्टाचार नहीं आ रहा नजर. प्रियंका ... बिलासपुर: टिकरापारा मन्नू चौक निवासी रिशु घोरे को पुलिस ने चाकू के साथ किया गिरफ्तार बिलासपुर: पावर लिफ्टर निसार अहमद एवं अख्तर खान रविंद्र सिंह के हाथों हुए सम्मानित बिलासपुर: भाजपा पार्षद दल ने पुलिस ग्राउण्ड में जिला प्रशासन से रावण दहन की मांगी अनुमति बिलासपुर तहसीलदार अतुल वैष्णव का सक्ति और ऋचा सिंह का रायगढ़ हुआ ट्रांसफर बिलासपुर: आरोपी अमित भारते, जितेंद्र मिश्रा और संदीप मिश्रा को नहीं पकड़ पा रही है SSP पारूल माथुर की... बिलासपुर: कलेक्टर सौरभ कुमार ने सरकार हित में सरकारी जमीन बचाने वाले अधिवक्ता प्रकाश सिंह के साथ किय... बिलासपुर: उस्लापुर के रॉयल पार्क में नजर आएगी गरबा की धूम, थिरकने के लिए तैयार हैं शहरवासी बिलासपुर: कार्य की धीमी गति पर कंपनी के साथ जिम्मेदार अधिकारियों पर भी की जानी चाहिए थी कार्यवाही, स... बिलासपुर: महादेव और रेड्डी अन्ना बुक के सटोरियों पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही

रमन मोबाइल पर प्रतिबंध लगाने कांग्रेस ने मुख्य आयुक्त से की शिकायत

बिलासपुर। संपूर्ण प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार द्वारा स्काई मोबाइल योजना संचार क्रांति प्रभावी रूप से लागू की गई थी। मोबाइल वितरण भी लगातार जारी था। पर आचार संहिता लगने के बाद यह पूर्ण प्रतिबंधित हो गया है। वहीं कांग्रेस ने इस प्रक्रिया को अचार संहिता का उलंघन ठहराया है और कहा है कि मोबाइल के डिस्प्ले में मुख्यमंत्री रमन सिंह की फोटो और योजनाओं का प्रचार किया जा रहा है। जो आदर्श आचार संहिता का उल्लंखन है। कांग्रेस ने इसे तत्काल प्रतिबंधित करने की मांग के समर्थन में जिला निर्वाचन अधिकारी के द्वारा मुख्य निर्वाचन आयुक्त के नाम पत्र दिया है।
कांग्रेस शहर कमेटी अध्यक्ष नरेंद्र बोलर ने बताया कि विधानसभा की घोषणा निर्वाचन आयोग द्वारा की जा चुकी है।आचार संहिता भी लागु है। छत्तीसगढ़ के डॉ रमन सिंह की सरकार ने छत्तीसगढ़ में 55 लाख मोबाइल बांटी है। मोबाइल के डिस्प्ले में डॉ.रमन सिंह की फोटो और सरकार की योजनाओं को दिखाया जाता है। पीसीसी प्रवक्ता अभय नारायण राय ने बताया कि आचार संहिता लागु हो चुकी है भाजपा स्वयं चुनाव लड़ रही है। डॉ रमन सिंह मुख्यमंत्री रहते हुए भाजपा के स्टार प्रचारक और चुनाव में प्रत्याशी हैं।ऐसे में उनकी फोटो और योजनाओ का मोबाइल में डिस्प्ले होने से मतदाताओं को प्रभावित किया जाएगा। साथ ही किसी भी प्रकार का भ्रामक प्रचार, संदेश भेजा जा सकता है जो अन्य राजनैतिक पार्टियों के लिए नुकसान दायक होगा। मुख्य निर्वाचन आयुक्त को पत्र लिखकर कांग्रेस ने स्काई मोबाइल में तत्काल प्रतिबंध लगाने की मांग की है।
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772